अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया देश के लिए खतरा,बोले – सिद्धू का पाकिस्तान से है रिश्ता, उन्हें नहीं बनने दूंगा मुख्यमंत्री

Copy

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कल मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाया है और यहां तक बोले कि मैं उन्हें सीएम नहीं बनने दूंगा. उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू सीएम बनते हैं तो मैं इसका विरोध करूंगा.कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि सिद्धू का पाकिस्तान, उसके प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना चीफ कमर जावेद बाजवा से रिश्ते हैं। सिद्धू को पंजाब के लिए डिजास्टर बताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह देश की सुरक्षा का मामला है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू ही मुख्यमंत्री पद के लिए पहले दावेदार है.

अगर सीएम फेस बनाया तो विरोध करूंगा- कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बयान दिया है कि मैं अच्छी तरह से सिद्धू को जानता हूं. उन्होंने कहा कि सिद्धू पंजाब में कोई मैजिक नहीं करने जा रहे हैं बल्कि वह पंजाब के लिए डिजास्टर ही साबित होंगे. उन्होंने आगे कहा कि यह कांग्रेस का मामला है कि वह मुझे सीएम रखेगी कि नहीं लेकिन अगर सिद्धू को सीएम पद के लिए उम्मीदवार बनाई तो मैं इसका विरोध करूंगा.

Twiiter

देश की सुरक्षा के लिए बताया खतरा- अमरिंदर सिंह ने अपने बयान में यह भी कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू देश के राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है. जब मीडिया ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से सवाल किया कि आप ऐसा क्यों बोल रहे हैं तब उन्होंने जवाब दिया कि, ” मुझे पता है कि उसके पाकिस्तान से बहुत अच्छे संबंध हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से सिद्धू की दोस्ती है। जनरल बाजवा से उसकी दोस्ती है।

Twitter

पाकिस्तान से कितने हथियार आ रहे हैं, सिद्धू को सीएम बनाना सेफ नहीं
अमरिंदर ने कहा कि हर रोज पंजाब में पाकिस्तान से ड्रोन आते हैं। कितने हथियार, कितने विस्फोटक, आरडीएक्स, पिस्टल वगैरह सब पाकिस्तान से ही तो आ रहे हैं। हमारा कितना लंबा कॉमन बॉर्डर है जो पाकिस्तान से जुड़ता है। ऐसे में सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाना देश की सुरक्षा के लिए खतरा बन सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सिद्धू को मुख्यमंत्री पद देती है तुम्हें इसका खुलकर विरोध करूंगा और मैं यह बात अभी साफ भी कर दे रहा हूं.

Facebook Comments Box