अल्लू अर्जुन नहीं थे Pushpa के लिए पहली पसंद, इन ऐक्‍टर्स ने ठुकराया Flower से Fire बनने का मौका

Copy

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को एक नहीं बल्कि कई स्टार्स ने रिजेक्ट किया था। महेश बाबू से लेकर नोरा फतेही जैसे अभिनेताओं ने इन कारणों से इस फिल्म को ठुकरा दिया।

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि पूरे देश में सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज कर रही है। फिल्म ‘पुष्पा’ की सफलता ने एक नया आयाम हासिल किया है, मुख्य कलाकार के तौर पर फिल्म की कहानी, इसके डायलॉग्स, इसके गाने… सब कुछ दर्शकों को पसंद आ रहा है। ऐसे में उन सितारों के लिए यह निश्चित तौर पर किसी अफसोस से कम नहीं है, जिन्होंने इस फिल्म ‘पुष्पा’ के डायलॉग की तरह इसे ‘फूल’ समझ लिया, लेकिन यह वाकई ‘आग’ निकली. आइए, जानते हैं तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा-द राइज-पार्ट-1’ के ऑफर को ठुकराकर किन सितारों ने अपना नुकसान किया है। साल 2021 की ये हिट फिल्म हिंदी पट्टी पर भी तहलका मचा रही है.

अभिनेता जिन्होंने अल्लू अर्जुन स्टारर “पुष्पा द राइज” के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया

महेश बाबू
इस फिल्म को रिजेक्ट करने वालों में सबसे पहले महेश बाबू का नाम है। कहा जाता है कि निर्देशक सुकुमार की यह फिल्म महेश बाबू को ऑफर की गई थी। कहा जाता है कि महेश बाबू इस फिल्म में ग्रे शेड्स की भूमिका के लिए तैयार नहीं थे और इसलिए उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू खुद को जबरदस्त मेकओवर वाले रोल्स से दूर रखना पसंद करते हैं, शायद इसके पीछे वजह ये है कि उनके फैन्स एक्टर के गुड लुक्स के दीवाने हैं. जी दरअसल साल 2003 में महेश बाबू ने फिल्म निजाम में अपने ऑनस्क्रीन लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया था, जो लोगों को पसंद नहीं आया और कहा जाता है कि इसके बाद से वह अपने लुक्स से समझौता करने को तैयार नहीं हैं.

Mahesh Babu Corona Positive: कोरोना की चपेट में आए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू,  पोस्ट शेयर कर लोगों से की ये अपील - Entertainment News: Amar Ujala

हालांकि जब फिल्म रिलीज हुई तो वह इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। निर्देशक सुकुमार ने प्रमोशन के दौरान बताया था कि उन्होंने महेश बाबू को कहानी सुनाई थी जो लाल चंदन की तस्करी पर आधारित थी। हालांकि यह बात थोड़ी पुरानी थी और बाद में जब इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हुआ तो कहानी बदल गई। उन्होंने बताया कि वह अपने मुख्य किरदार में रवैया चाहते थे इसलिए कहानी को थोड़ा बदलना पड़ा क्योंकि वह उन्हें कूल नहीं दिखा सके।

सामंथा रुथ प्रभु
हालांकि सामंथा रूथ प्रभु ने फिल्म ‘पुष्पा’ में अपने आइटम सॉन्ग ‘यू अंतावा’ के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, ‘श्रीवल्ली’ का किरदार ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। हालांकि कहा जा रहा है कि उन्होंने किसी निजी वजह से ऐसा किया।

Samantha Ruth Prabhu spoke about hard times and true friends in a new post.  She also shared pictures | नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु  दोस्तों के साथ बिता

दिशा पटानी
आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी को भी इस फिल्म के लिए ऑफर मिला था। खबर है कि इस फिल्म में आइटम सॉन्ग ‘यू अंतावा’ के लिए सामंथा की जगह दिशा को ऑफर किया गया था। दिशा के मना करने के बाद यह गाना समांथा की झोली में गिर गया।

Birthday Special: Disha Patani lifestory career | इस एक्टर की दीवानी थी दिशा  पटानी, सिर्फ 500 रुपए हाथ में लिए मुंबई आ गई थी एक्ट्रेस... ऐसे बदली किस्मत  | Patrika News

नोरा फतेही
कई जगह चर्चा यह भी है कि बॉलीवुड की शानदार डांसर्स में से एक नोरा फतेही को भी ‘यू अंतावा’ का ऑफर मिला था. कहा जा रहा है कि नोरा ने इस गाने के लिए मोटी रकम की मांग की थी, जिसके बाद मेकर्स ने अपना मन बदल लिया।

विजय सेतुपति, नारा रोहित और जीशु सेनगुप्ता

पहले यह ऑफर साउथ के जाने माने स्टार विजय सेतुपति को फिल्म ‘पुष्पा’ में दमदार विलेन फहद फासिल भंवर सिंह के रोल के लिए दिया गया था। हालाँकि, उन्हें डेट क्लैश की समस्या थी और इसीलिए उन्होंने इस शानदार भूमिका को ठुकरा दिया। वहीं इस रोल के लिए एक तेलुगु स्टार नारा रोहित का नाम भी आया था, लेकिन उन्हें भी नहीं पता होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे आग लगाने वाली है. यह भी बताया गया कि निर्माता ने इस भूमिका के लिए बंगाली अभिनेता जीशु सेनगुप्ता से भी संपर्क किया था। बताया गया है कि इस रोल के लिए मेकर की ये पहली पसंद थी। हालांकि, यहां भी मुख्य समस्या तारीख का मुद्दा बनी रही।

File:MAKKAL SELVAN Vijay Sethupathi.png - Wikipedia

आपको बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ ने दुनियाभर में कमाई का शानदार रिकॉर्ड बनाया है। महामारी के हालात में भी फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

Facebook Comments Box