समीर वानखेड़े पर लगे आरोप पर हंसल मेहता बोले- ‘इस्तीफा दें समीर वानखेडे,ज़ब तक बेगुनाही ना साबित हो जाये

Copy

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस के चलते जेल में हैं। वहीं हाल ही में इस केस से जुड़े एक गवाह ने कथित तौर पर अपनी जान को खतरा बताया और कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उससे एक खाली पंचनामा पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया था। ऐसे में एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े सवालों के घेरे में आ गए हैं। इस बीच निर्देशक हंसल मेहता ने समीर से इस्तीफा मांगा है।

हंसल का ट्वीट-

हंसत मेहता ने समीर वानखेड़े को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में हंसल ने लिखा, ‘समीर वानखेड़े को तब तक इस्तीफा देना चाहिए जब तक कि ये गंभीर आरोप खारिज नहीं हो जाते। बेगुनाही साबित करने की जिम्मेदारी सिर्फ उन्हीं को क्यों दी जाए जिन्हें गिरफ्तार किया गया है।’

गोसावी का आरोप-

बता दें कि प्रभाकर सेल, केपी गोसावी का सहयोगी है, जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई थी। गोसावी भी इस मामले के गवाहों में से एक है और फिलहाल फरार है। प्रभाकर सेल ने आरोप लगाया कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा उन्हें एक खाली पंचनामे पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया था। उन्होंने यह भी कहा कि केपी गोसावी के ‘संदिग्ध रूप से लापता’ होने के बाद उन्हें समीर वानखेड़े से अपने जीवन के लिए खतरा महसूस हुआ।

Facebook Comments Box