मनोरंजन

आखिर कंगना ने किसे कहा कि “ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं बलात्कारी”

Advertisement

एक दिग्गज और बेबाक एक्ट्रेस के रूप में चर्चित कंगना रनौत ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के एक बयान पर जमकर गुस्सा निकाला है और उन्होंने जो कहा वो एक चर्चा का विषय बन गया है। कंगना ने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा लेते हैं। ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ जेल में रहना चाहिए।

आपको बता दें कि कंगना का इंदिरा जयसिंह के खिलाफ इस तरह के बोल इसलिए आए क्योंकि कुछ दिन पहले इंदिरा ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ें-  Surekha Sikri की हालत बेहतर, सेट पर वापसी के लिए उत्सुक

जहां इंदिरा जयसिंह के इस बयान पर निर्भया की मां पूरी तरह से भड़क गई।जहां निर्भया की मां ने कहा कि इंदिरा जयसिंह की इस तरह का सुझाव देने की हिम्मत कैसे हुई। उन्होंने कहा कि जब वह सुप्रीम कोर्ट में उनसे मिली, लेकिन उन्होंने एक बार भी उनका हाल नहीं पूछा और आज वह दोषियों के हक में बोल रही हैं।

जहां आशा देवी ने इंदिरा जयसिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे लोग बलात्कारियों को सपोर्ट कर अपनी रोटी रोजी चलाते हैं। इसलिए कभी भी पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिल पाता है।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आगामी फिल्म “पंगा” 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जब फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना से निर्भया केस के मुजरिम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि ऐसे लोगों को फांसी पर लटका देना चाहिए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top