सैफ अली खान के बेटे को आलिया ने किया रिजेक्ट, वजह जान करीना को लगेगा बुरा!

Copy

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन अदाकारा हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कि पहली साउथ कि फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था । इस फिल्म में आलिया तेलुगु बोलती नजर आएंगी । इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सारा अली खान के भाई को रिजेक्ट करती नजर आईं।

सैफ अली खान के बेटे को आलिया ने किया रिजेक्ट, वजह जान करीना को लगेगा बुरा!
alia bhatt

आलिया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो करीना कपूर की नकल करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आलिया कभी खुशी कभी गम के एक डायलॉग पर एक्ट करती दिखती हैं । आलिया वीडियो में करीना के तरह नखरे दिखा रही हैं। वीडियो में आलिया पू बनी दिख रहीं हैं और एक्ट्रेस के सामने लड़कों कि लाइन लगी पड़ी है। इस लाइन में सैफ के बेटा इब्राहिम भी नजर आ रहे हैं। लाइन की आखरी में रणवीर सिंह भी खड़े हैं।

करीना ने कि आलिया की तारीफ

करीना ने इस वीडियो पर आलिया कि बेहद तारीफ की। करीना ने वीडियो रेशेयर कर लिखा पू से बेहतर कोई नहीं , हमारे टाइम की शानदार एक्टर, मेरी प्यारी आलिया। इस पोस्ट में करीना कपूर ने आलिया , इब्राहिम ,रणवीर सिंह के साथ साथ कारण जौहर को भी टैग किया। रणवीर कपूर के साथ उनकी शादी के चर्चे हैं। ऐसे में वो जल्द ही करीना कि फैमिली का हिस्सा बन सकती हैं।

एक्ट्रेस जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में आलिया एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके साथ ही वे संजय लीला भंसाली की फिल्म गांगुबाई काठियावाडी में भी नजर आएंगी। आलिया रणवीर कपूर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी दिखेंगे । साथ ही एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म जी ले जरा की अनाउंसमेंट की है जिसमे वो प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Facebook Comments Box