बहन पूजा और पिता महेश भट्ट की औलाद है आलिया, एक्ट्रेस ने खुद किया इस बात का खुलासा

पूजा भट्ट उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियां बटोरती है, इन्हें खबरों में आने के लिए फिल्मों कि जरूरत नहीं पड़ती । डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का निजी जीवन काफी उथला पुथला रहा है। पूजा महज 17 की उम्र में ही फिल्म डैडी की शुरुआत कर पर्दे पे नजर आ गई थी। इसके बाद पूजा ने बहुत सी फिल्मों में काम किया। अपने दिल छू लेने वाले मासूम चेहरे और बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों तक पहुंचने में वे कामयाब हुई।

बात करें उनके निजी जिंदगी की तो वो काफी उलझन भरी रही । एक पिता और बेटी का रिश्ता इस दुनिया में सबसे पवित्र माना गया है। हालांकि एक्ट्रेस पूजा और महेश भट्ट के रिश्ते को काफी संदेह से देखा जाता है । आपको बता दें कि पूजा के इंडस्ट्री में कई अफेयर थे। हालांकि अभिनेता रणवीर शौरी के साथ उनका रिलेशनशिप काफी लंबा चला। खबरों की मानें तो दोनों कुछ समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक तो उन्होंने सगाई भी कर ली थी। हालांकि ये रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए।

बहन पूजा और पिता महेश भट्ट की औलाद है आलिया, एक्ट्रेस ने खुद किया इस बात का  खुलासा - Newzmenia
Mahesh Bhatt

क्यूं होने लगी थी पूजा और महेश भट्ट के अफेयर की बातें

एक मैगजीन के लिए पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने एक ऐसी तस्वीर खिंचवाई थी कि उसके बाद ही उनके अफेयर कि हर जगह चर्चा होने लगी । यह वो वक़्त था जब पूजा अपने करियर बनाने के लिए मेहनत कर रही थी। ना सिर्फ ये फोटो बल्कि विवाद कि वजह उनके पिता के अजीबो गरीब बयान भी हैं, जिसमे उन्होंने एक इंटरव्यू में यह कहा कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते।

इस बयान के बाद पूजा और महेश के रिश्ते को लेकर बवाल मच गया। बात तो ये भी होने लगी की आलिया भट्ट पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी है। इसकी वजह यह थी कि आलिया जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रोमोशन के लिए करण जौहर के शो में गई थी तो उन्होंने कहा था कि मैं महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हूं । पर 2 स्टेटस के प्रोमोशन के वक़्त जब आलिया से इन अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अफवाह फैलाने वाले को मानसिक रूप से बीमार बताया।