आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट इस उम्र में भी है रंगीन मिज़ाज के, सुशांत सिंह राजपुत की गर्लफ़्रेंड के साथ बिताए दिन

आलिया भट्ट बॉलीवुड की बहुत बड़ी और मशहूर एक्ट्रेस हैं जिनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। आलिया भट्ट बॉलीवुड में एक बहुत बड़े परिवार से हैं और उनके पिता भी बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट के पिता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और मशहूर डायरेक्टर हैं जिनका नाम महेश भट्ट है. महेश भट्ट जी का फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम है और उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है क्योंकि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है।

alia bhatt sushant singh rajput mahesh bhatt
alia bhatt sushant singh rajput mahesh bhatt

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट काफी रंगीन मिजाज के हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि अब तक उनके कई ऐसे किस्से सामने आ चुके हैं जो उन्होंने बुढ़ापे में किए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की भी बात कही थी. इतना ही नहीं महेश भट्ट का रिश्ता बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड से भी रह चुका है। आइए आपको इस रिश्ते के बारे में अगले लेख में बताते हैं।

महेश भट्ट का सम्बंध दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के साथ

महेश भट्ट बॉलीवुड के एक ऐसे मशहूर शख्स हैं, जिनका पूरा बॉलीवुड सम्मान करता है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महेश भट्ट बेहद रंगीन इंसान हैं, इसीलिए 70-80 की उम्र में भी उनके कई ऐसे रिश्ते सुनने को मिलते हैं जो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों के साथ रहे हैं. इसी के चलते आज के समय में एक ऐसा रिश्ता सामने आया है, जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके बीच था।

जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ तो दोनों के रिश्ते की सच्चाई हर जगह सामने आ गई और सभी ने महेश भट्ट की खूब आलोचना की. अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो महेश भट्ट ने इतने बूढ़े होने के बाद भी अपने पुराने जमाने के रंगीन मिजाज को नहीं छोड़ा। लेख में आगे हम आपको बताते हैं कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के रिश्ते को कैसे देखा गया।

बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ बिताने लगे महेश भट्ट, देखें तस्वीरें

बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ बिताने लगे महेश भट्ट, देखें तस्वीरें

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो वायरल, कहा था- 'प्यार में कुछ  महीने बाद लोग...' - Entertainment News: Amar Ujala
sushant singh rajput

महेश भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं, जिसके चलते आज के समय में हर कोई उन्हें बहुत अच्छे से जानता है। महेश भट्ट इन दिनों अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसके चलते बताया जा रहा है कि महेश भट्ट काफी रंग-बिरंगे इंसान हैं। यह बात उस वक्त पता चली जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था और इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया से पूछताछ की जाने लगी।

इस दौरान महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिनमें रिया और महेश भट्ट समय बिताते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने महेश भट्ट की आलोचना करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती उनकी बेटी की उम्र की हैं और महेश भट्ट के साथ रिया के साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है, वह भी अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ। वहीँ जब इस बारे में रिया चक्रवर्ती से एक साक्षात्कार में सवाल किया गया, तब उन्होंने यह स्वीकार करते हुए कहा कि वो महेश भट्ट के साथ तीन बार हमबिस्तर हो चुकी हैं।