बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के फोटोग्राफी स्किल्स चेक करती नजर आईं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर खोला ये राज

Copy

आलिया भट्ट, जिन्होंने 2022 में केन्या के मसाई मारा में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्तों की शुरुआत की ,सक्रिय रूप से दमदार तरीके से तस्वीरें साझा करती रही हैं। शुक्रवार को, 28 वर्षीय अभिनेत्री ने छुट्टी से अधिक तस्वीर-परिपूर्ण क्षण साझा किए – सभी तस्वीरें रणबीर कपूर द्वारा क्लिक की गईं, उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में खुलासा किया। आलिया भट्ट का कैप्शन पढ़ा: “Casually flexing my boyfriend’s photography skills” एक्ट्रेस ने साल की शुरुआत रणबीर के साथ वेकेशन की झलकियां साझा करते हुए की थी और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन भी दिया था: “2022 को कुछ नयी ऊर्जा देना। सुरक्षित रहें … मुस्कुराएं … सरल रहें और अधिक प्यार करें! नया साल मुबारक हो।”

alia bhatt and ranvir kapoor

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर एक साथ छुट्टियां मनाते हैं। पिछले साल उन्होंने रणथंभौर में एक-दूसरे के परिवारों के साथ नया साल मनाया। रणबीर कपूर के 39वें बर्थडे पर ये कपल जोधपुर ट्रिप पर गया था। आलिया भट्ट ने अपनी डेट से एक झलक साझा की और उन्होंने इसे कैप्शन दिया: “हैप्पी बर्थडे, माय लाइफ।” उनकी यह पोस्ट हमे उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम देखने को मिल सकती है।

रणबीर कपूर ने साल 2020 में एक साक्षात्कार में अपने साथ आलिया भट्ट और अपने रिश्ते की पुष्टि की, जहां उन्होंने उन्हें अपनी “प्रेमिका” के रूप में संदर्भित किया और कहा कि अगर यह महामारी के लिए नहीं होता, तो उनकी शादी हो जाती।

काम के मामले में, आलिया भट्ट अगली बार संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर में दिखाई देंगी । वह डार्लिंग्स में भी अभिनय करेंगी , जिसका वह शूटिंग कर रही हैं। वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Facebook Comments Box