Alia Bhatt ने बताया रणबीर कपूर के साथ “द क्लासिक मिशनरी” इंटीमेट पोजीशन है पसंद!

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी अभिनय के अलावा अपने स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने संबंधों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आलिया कभी भी कुछ भी कहने में शर्माती नहीं हैं। वह हर बात पर खुलकर चर्चा करती हैं।

क्या है मिशनरी सेक्स पोजीशन और इसके फायदे

आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इंटरकोर्स के लिए उनकी पसंदीदा इंटिमेट पोजीशन ‘द क्लासिक मिशनरी‘ है। ऐसे में सोचने वाली बात यह है कि क्या आलिया जी अपने होने वाले पति रणबीर कपूर की ओर इशारा कर रही थीं? इतना ही नहीं आलिया ने कहा कि अगर धरती पर सिर्फ 50 साल का आदमी और 18 साल का लड़का बचा है तो वह 50 साल के आदमी को डेट करना पसंद करेगी क्योंकि वह उस किशोरी के साथ नहीं रह सकती।

alia bhatt reveals which intimate position
alia bhatt and ranvir kapoor

बॉलीवुड सितारे हो या कोई आम आदमी, कोई भी अपनी बेडरूम लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करता है। लेकिन चुलबुली आलिया ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज लोगों से साझा किए हैं. उन्होंने न सिर्फ अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं बल्कि अपने बेडरूम के राज भी बताए हैं।

ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया जल्द ही रणबीर से शादी कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि इस कपल को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। खबरें हैं कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं। फ़िल्मों की बात करें तो आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं।

Facebook Comments Box