‘RRR’ के सेट पर Alia Bhatt हुईं इग्नोर! जूनियर एनटीआर और राम चरण को लेकर किया बड़ा खुलासा

बहुत दिनों से राजामौली (Raja mauli) की अपकमिंग फिल्म आरआरआर (RRR) काफी दिनों से सुर्खियों में है। इस तेलुगु फिल्म में बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी रोल कर रहीं हैं। टीम बेहिसाब प्रोमोशन कर थी है। निर्देशक फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही तबार तोड़ प्रोमोशन में लग गए हैं।

'RRR' के सेट पर Alia Bhatt हुईं इग्नोर! जूनियर एनटीआर और राम चरण को लेकर किया बड़ा खुलासा
alia bhatt

फिल्म में आलिया ने कि तेलुगु में बात

आरआरआरआर की टीम ने टॉलीवुड से बातचीत की। एक्ट्रेस आलिया भट्ट , निर्देशक राजामौली और सह कलाकारों राम चरण और जूनियर एनटीआर ने भी अपने अनुभव साझा किए।आलिया ने तेलुगु मीडिया से तेलुगु में बात कर सबको प्रभावित कर दिया उन्होंने अपनी बात शुरू ‘एला वुन्नारू? ‘आरआरआर’ ट्रेलर पगिलिपोइंडी’ से की।

आलिया की तारीफ करते हुए फिल्म निर्देशक राजामौली ने बताया कि एक साल में ही आलिया तेलुगु अच्छे से सीख गईं हैं। आलिया ने टॉलीवुड को बताया कि लॉकडाउन के वक़्त ही उन्होंने ज़ूम कॉल से तेलुगु सीख लिया। उन्होंने कहा कि मैं सर से हकीकत में नहीं मिल पाई थी इस कारण हमने डिजिटल स्पेस का यूज किया ।

आलिया को किया गया नजरअंदाज

आलिया ने बताया कि सेट पर राम चरण और जूनियर एनटीआर के बीच अच्छी दोस्ती थी। मजकाइया अंदाज़ में एक्ट्रेस ने कहा कि सेट पर दोनों तेलुगु में ही बात करते थे , ताकि मै समझ ना पाऊं ।मैंने उन्हे एक दूसरे की टांग खीचते देखा पर उन्होंने मुझे नजरअंदाज कर दिया ।

पर एक्ट्रेस ने फिल्म निर्देशक की खूब तारीफ की। बताते चलें फिल्म में आलिया सीता कि भूमिका निभाएंगी। सीता राम चरण के किरदार अल्लुरी सीता राम राजू कि प्रेमिका हैं।आरआरआरआर 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फैंस इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Facebook Comments Box