‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार की बेटी ‘एंजल’ हो गई हैं बड़ी, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- ये वही बच्ची है इतनी बड़ी कब हुई ?

Copy

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे छोटे सितारे हैं जिन्होंने अपने नाम और काम से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो बिना कुछ कहे दर्शकों के दिलों पर राज कर चुके हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं। फिल्म हे बेबी में वो नन्ही सी बच्ची जिसने बिना कुछ कहे एक मुस्कान से सबका दिल जीत लिया. फिल्म में वह अक्षय कुमार की बेटी ‘एंजेल’ के किरदार में नजर आई थीं। बता दें कि एंजेल का किरदार जुआना सांघवी ने निभाया था।

hey baby little girl
‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार की बेटी ‘एंजल’ हो गई हैं बड़ी
  • बदल गया है जुआना सांघवी का पूरा लुक*

फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी के रोल में नजर आने वाली जुआना सांघवी अब बड़ी हो गई हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही क्यूट सी बच्ची है। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा- ये वही लड़की है, इतनी बड़ी कब हो गई। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- विश्वास नहीं हो रहा है.

बस इतने महीने की थी जब वह इस फिल्म का हिस्सा बनी

बता दें कि अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी एंजेल उर्फ ​​जुआना सांघवी महज 16 महीने की थीं। जब वह इस फिल्म का हिस्सा थीं। उनकी क्यूट स्माइल ने फैंस का दिल जीत लिया। बता दें कि इस समय जुआना 17 साल की हैं। फिलहाल उनके नए प्रोजेक्ट के बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन फैंस उन्हें एक बार फिल्म अक्षय के साथ देखना चाहते हैं.

Facebook Comments Box