प्रियंका चोपड़ा संग गोवा में रंगेहाथ पकड़े गए थे अक्षय कुमार, ट्विंकल ने ऐसे सिखाया था सबक

अक्षय कुमार को कभी बॉलीवुड का ‘प्ले बॉय’ कहा जाता था। वह अक्सर लड़कियों से घिरा रहा करते थे। उसके कई लड़कियों से अफेयर भी थे। इसमें रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी का नाम सबसे ऊपर है। हालांकि 2001 में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी की और सेटल हो गए। लेकिन शादी के बाद भी अक्षय अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। उनके अफेयर की शुरुआत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से हुई थी।

प्रियंका और अक्षय एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे। इस फिल्म के दौरान दोनों के लव अफेयर की बात होने लगी। शुरुआत में ट्विंकल ने तो इन खबरों को अनदेखा किया। वह खुद एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं और जानती हैं कि सितारों के लिंकअप की खबरें आम हैं। हालांकि, जब चर्चा और जोर हो गई, तो ट्विंकल ने इस बात की अंदर तक जाने के बारे में सोचा।

Akshay Kumar and Priyanka Chopra Affairs

ट्विंकल ने नोटिस किया कि अक्षय शूटिंग सेट पर अपना फोन नहीं उठा रहे हैं और परिवार में कम समय बिता रहे हैं। अक्षय-प्रियंका गोवा में सूट कर रहे थे। ट्विंकल फिल्म के कास्टिंग क्रू से संपर्क में रहते हुए तमाम गपशप सुन रही थीं। फिर एक दिन उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को फोन किया और बहुत कुछ सुना। प्रियंका ने भी पलटवार किया। तभी गुस्से में ट्विंकल गोवा के सेट पर पहुंच गईं। यहां उन्हें प्रियंका नहीं मिली लेकिन अक्षय को होटल की लॉबी में देखा गया। होटल स्टाफ के मुताबिक अक्षय और ट्विंकल के बीच जमकर बहस हुई।

कई बार प्रियंका का नाम लिया गया। गुस्से में अक्षय ने यहां तक ​​कह दिया कि हां मेरा प्रियंका के साथ अफेयर है। इससे नाराज ट्विंकल अक्षय के साथ 2 साल के आरव (बेटे) को छोड़कर मुंबई लौट आई। हालांकि बाद में कपल ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं। वह कई फिल्मों का हिस्सा हैं। अक्षय सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, अतरंगी रहे, बच्चन पांडे और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा वह द एंड नाम की वेब सीरीज का भी हिस्सा हैं। इसके जरिए वह अपना डिजिटल शुरुआत करने जा रहे हैं। यह वेब सीरीज साल 2022 में Amazon Prime पर रिलीज होने की संभावना है।

Facebook Comments Box