अक्षय कुमार ने अफेयर के बहाने किया था Raveena का इस्तेमाल, बोलीं- एक नहीं तीन-तीन…

एक साक्षात्कार में रवीना ने बताया था कि अक्षय ने एक बार में 3-3 लड़कियों को भी डेट किया था। उस वक्त रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे. एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया था कि रवीना के साथ उनकी गुप्त सगाई हुई थी।

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता अक्षय कुमार के अफेयर की चर्चा उस समय जोरों पर थी। हालांकि दोनों ने कभी भी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया। लेकिन कुछ पुराने इंटरव्यू ऐसे भी हैं जिनमें उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात की। उस वक्त अक्षय और रवीना की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन बाद में ब्रेकअप की खबर ने फैंस को झकझोर कर रख दिया। अलग होने के बाद अक्षय ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उन्होंने रवीना से सगाई कर ली है।

raveena-akshay-tnail_2019-6-24-10-42-23_thumbnail.jpg

लेकिन शादी नहीं हुई। एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया था कि अक्षय ने एक बार में 3-3 लड़कियों को भी डेट किया था। उन्होंने रवीना से शादी का वादा भी किया था। अभिनेता ने यह भी कहा कि ब्रेकअप के बाद भी रवीना के साथ उनके अच्छे संबंध थे।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने 90 के दशक में कई फिल्मों में साथ काम किया। उनकी फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 में रिलीज हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। प्यार हुआ। बात शादी तक पहुंची लेकिन अक्षय कुमार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अफेयर के दौरान पहली बार अक्षय को किस किया था, हालांकि बाद में उनके बेडरूम में एक साथ होने की अफवाहें भी आम रही हैं। रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय शिल्पा शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्हें डेट कर रहे थे। रवीना ने कहा था कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया है। हालांकि रवीना के दोस्तों ने पहले ही अभिनेत्री को अक्षय से दूर रहने को कहा था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना अक्षय से इतनी नाराज थीं कि उन्होंने मीडिया में अक्षय के बारे में यहां तक ​​कह दिया कि ‘खिलाड़ी कुमार’ को ‘हर खूबसूरत लड़की’ को प्रपोज करने की आदत होती है. वे मुंबई में 75% लड़कियों के माता-पिता को बुलाते हैं।’ इतना ही नहीं उन्होंने एक फैशन मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ‘अक्षय के पास सब कुछ है, सिर्फ वफादारी नहीं।