Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out : सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर के लिए साथ आए Akshay Kumar-Tiger Shroff, होगा डबल धमाल

अगर आप एक्शन फिल्मों के दीवाने हैं तो यह खबर आपके होश उड़ा देगी। क्योंकि एक्शन जॉनर के दो उस्तादों ने हाथ मिलाया है। क्या होगा अगर आप गुंडों के छक्कों से छुटकारा पाने के लिए टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार को एक साथ फिल्म में देखें? अब हकीकत में ऐसा होने जा रहा है।

साथ आएंगे अक्षय-टाइगर, होगा धमाका

हाँ, आपने सही समझा। बॉलीवुड के ये दो बड़े खिलाड़ी साथ में एक फिल्म कर रहे हैं। जिसका नाम बड़े मियां छोटे मियां है. जहां एक तरफ खिलाड़ी कुमार और दूसरी तरफ हीरोपंती स्टार टाइगर श्रॉफ होंगे। इस फिल्म के जरिए डबल एक्शन के साथ डबल धमाका होने वाला है. सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसने सभी फिल्म प्रेमियों को हैरान कर दिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’?

टीजर में टाइगर और अक्षय दोनों ही एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ये दोनों सुपरहीरो पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म छोटे मियां बड़े मियां का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। फिल्म क्रिसमस 2023 में रिलीज होनी है। टीजर के बैकग्राउंड में आप अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 में इसी नाम की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक की धुन सुन सकते हैं। हालांकि फिल्म के टीजर को देखकर पता चलता है कि दोनों फिल्मों के बीच कोई संबंध नहीं है। अगर हुआ भी है तो फिलहाल इसके बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है। अमिताभ-गोविंदा की ये फिल्म कॉमेडी एंटरटेनर थी.

2 मिनट के टीजर वीडियो में अक्षय और टाइगर गन, मार्शल आर्ट स्किल्स से दुश्मनों को छक्के छुड़ा रहे हैं। तभी दोनों आपस में टकरा जाते हैं। टाइगर का कहना है कि वह अपनी फिल्म छोटे मियां का प्रमोशन करने आए हैं। तो अक्षय ने कहा कि वह बड़े मियां का प्रमोशन कर रहे हैं। फिर अक्षय टाइगर से पूछते हैं कि क्या वो साथ आएंगे? इस टीजर वीडियो को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. लोग सोशल मीडिया पर फायर इमोजी पोस्ट कर अपना उत्साह दिखा रहे हैं।