डिम्पल से महज़ 10 साल छोटे हैं अक्षय कुमार, सास – दामाद का नहीं बल्कि दोनों का है यह रिश्ता

Copy

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के सबसे बीजी कलाकार में से आता है। एक्टर फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में रहते ही हैं साथ ही साथ उनके निजी जिंदगी के भी खूब चर्चे होते हैं। खबरों की माने तो एक वक़्त पर खिलाड़ी कुमार का दिल आवारा हुआ करता था । वो कभी रवीना तो कभी शिल्पा शेट्टी पर फिदा हो जाते थे। लेकिन अक्षय कुमार के दिल में परमानेंट जगह ट्विंकल को मिली और एक्टर उनसे शादी कर के फैमिली मैन बन गए।

आपको बता दें ट्विंकल खन्ना सबसे पहले सुपरस्टार माने जाने वाले राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया की बेटी हैं। ट्विंकल ने बॉलीवुड कुछ ही फिल्में की जिनका कुछ खास जलवा नहीं दिखा फिर 2001 में एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार से शादी रचा कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

Image
akshay kumar

सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी सासू मा डिम्पल कपाड़िया से उम्र में महज 10 साल ही छोटे हैं। डिम्पल कपाड़िया का जन्म 1953 वहीं उनके दामाद जी अक्षय कुमार का जन्म 1963 में हुआ था। उम्र में महज 10 साल के अंतर होने के कारण सासू मा और दामाद जी बहुत अच्छे दोस्त हैं। यह दोस्ती कई फंक्शन्स पर दिखती है।

Image
dimple kapaia

आपको बताते चलें डिम्पल कपाड़िया ने महज 16 साल की उम्र में ही सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। शादी के 1 साल से भी कम वक़्त में उन्होंने ट्विंकल को जन्म दे दिया था । लेकिन 1982 में डिम्पल और राजेश खन्ना अलग हो गए। अब अक्षय कुमार ही अपनी पत्नी के साथ साथ सासू मा का भी ध्यान रखते हैं।

Image
akshay and dimple kapadia
Facebook Comments Box