अक्षय ने इस एक्टर को दिया खुला चैलेंज, कहा- जब तुम्हारा जन्म हुआ था, उस समय से फिल्‍में कर रहा हूं…

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है. उन्होंने टाइगर श्रॉफ को चैलेंज दिया है। इस ट्वीट में उन्होंने टाइगर के लिए लिखा है कि जिस साल आप पैदा हुए, उसी साल मैंने फिल्मों में डेब्यू किया। क्या तुम अब भी प्रतिस्पर्धा करोगे, छोटे मियां? आइए फिर से कार्रवाई पर पूर्ण हों।

24 साल बाद फिर बनेगा बड़े मियां और छोटे मियां

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही एक और एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। दोनों फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रीमेक में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 साल पहले 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक होगी। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। मेकर्स का दावा है कि यह सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होगी।

टाइगर श्रॉफ ने दिया हिंट

फिल्म की घोषणा से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रीमेक की घोषणा हो सकती है. टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अमिताभ और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के कुछ सीन दिखाए गए और बताया कि 24 साल पहले हम दो दमदार अभिनेताओं को साथ लाए थे। यह भी बताया गया कि अब एक बड़ा ऐलान किया जाएगा। तभी से फिल्म के रीमेक को लेकर कयास लगाए जा रहे थे।

पहली बार साथ नजर आएंगे अक्षय और टाइगर

यह पहली बार होगा जब अक्षय और टाइगर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत निर्मित इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, विक्की भगनानी, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा करेंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।