अखिलेश का BJP पर पलटवार- यूपी से योगी सरकार जाना तय, अब आएगी योग्य सरकार

Copy

यूपी में 2022 में चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी यूपी जीतने कि ताबर तोड़ कोशिश कर रही है, साथ ही अपोजिशन पूरी कोशिश कर रहा है कि इस बार योगी कि सरकार नहीं बन पाए। जहां पीएम नरेंद्र मोदी जी ने बलरामपुर में सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन कर विपक्ष कि बोलती बंद कर दी। उन्होंने यह भी कहा कि इस प्रोजेक्ट के कारण करीब 30 लाख किसानों को लाभ होगा। पर उनके भाषण के कुछ वक़्त बाद भी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला कर दिया।

अखिलेश का BJP पर पलटवार- यूपी से योगी सरकार जाना तय, अब आएगी योग्य सरकार
akhilesh yadav

अखिलेश कुमार यादव ने कहा कि यूपी की जनता समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनके काम को देख रही है। हम यूपी कि जनता को एक नई सरकार देंगे । यादव जी ने आगे कहा कि बीजेपी को यूपी में 5 साल हो गए पर आज तक उन्होंने अपना संकल्प पत्र उठा के देखा भी नहीं। किसानों की आय दुगुनी आखिर कब होगी?। बीजेपी विज्ञापन बाजी में व्यस्त है लेकिन क्या वो ये बता रहे हैं कि कितने युवाओं को रोजगार मिला ?

बीजेपी सरकार कर रही है जनता पे जुल्म

अखिलेश यादव जी ने कहा कि योगी सरकार ने अटल यूनिवर्सिटी की घोषणा की थी पर आज उसकी बिल्डिंग तक का कहीं आता पता नहीं है। वह यूनिवर्सिटी आज भी सपा सरकार के ही बनाए गए लोहिया यूनिवर्सिटी के नौवें फ्लोर पर चल रही है। बता दे एसपी ने युवाओं में लैपटॉप बांटे। वहीं बीजेपी कि सरकार ने हाथरस कि बेटी पर अत्याचार किया और लखीमपुर में किसान पर जीप चढ़ा दी। जनता ये साफ देख सकती है कि दोनों सरकार में से किसने बेहतर काम किया है।

गोरखपुर ऐम्स के लिए एसपी ने दी जमीन

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उनकी सरकार गोरखपुर में जमीन मुहैया नहीं कराती तो आज वहां ऐम्स नहीं बन पाता। करोना के कठिन दौर में जनता का जिस हॉस्पिटल मै इलाज चला वो सब समाजवादी पार्टी के समय ही खुले थे। यादव जी ने आरोप लगाया कि अपने काम से भागने और फीता काटने की आदत की वजह से बीजेपी ने यूपी को पीछे कर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि पूरी यूपी में आज खाद कि समस्या है,किसान परेशान है इसके बाद भी सरकार खाद का आयात नहीं कर रही । इसकी वजह यह है कि वे कुछ खास लोगों को नुक़सान पहुंचना चाहते हैं। सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जितनी रैली यूपी में हो रही है वो सरकार खुद करवा रहीं है। ऐसे में यह तय है की इस बार यूपी में योगी सरकार नहीं बल्कि योग्य सरकार आएगी

पीएम की तंज का दिया अखिलेश ने जवाब

दरअसल पीएम मोदी ने उद्घाटन के वक़्त यह कहा था कि कुछ लोगों का काम सिर्फ फीता काटना ही होता है। तो हो सकता उन्होंने इस प्रोजेक्ट का फीता भी बचपन में कष्ट दिया हो पर हम सिर्फ फीता काटने पर नहीं बल्कि प्रोजेक्ट पूरा करने पर विश्वास करते हैं

Facebook Comments Box