चुनाव नतीजों के बीच अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, पार्टी कार्यकर्ताओं का किया शुक्रिया

अखिलेश यादव ने ईवीएम की निगरानी के लिए सपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है. अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मतगणना केंद्रों पर ईवीएम पर नजर रखने का आदेश दिया था.

akhilesh yadav tweet
akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने ईवीएम पर नजर रखने के लिए सपा कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया है. अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मतगणना केंद्रों पर नजर रखने का आदेश दिया था. नेताओं के लिए 8-8 घंटे की तीन शिफ्ट लगाई गई थी।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘अभी परीक्षा होनी है, ‘निर्णयों’ का समय आ गया है। मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सचेत और सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर कार्यकर्ता, समर्थक, नेता, पदाधिकारी और शुभचिंतक का दिल से धन्यवाद. ‘लोकतंत्र के सिपाहियों’ की जीत का प्रमाण पत्र के साथ वापसी.

बता दें कि शुरुआती रुझानों में समाजवादी पार्टी 82 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि बीजेपी 120 सीटों पर आगे चल रही है. बसपा और कांग्रेस 5-5 सीटों पर आगे चल रही हैं।

इसे भी पढ़ें..  UP Politics : प्रियंका गांधी की एंट्री से बिगड़ा अखिलेश यादव का खेल? मुश्किल में पड़ा सपा का ये बड़ा दांव!