मुंबई की गंदी गलियों में घूमती दिखीं अजय देवगन की बेटी, कैमरा देखते ही छिपाया मुंह

Copy

अजय देवगन आज बॉलीवुड की दुनिया में आज एक बड़ा नाम है। फिल्में हो या फिर टीवी शो अजय की दमदार एक्टिंग के लाखों चाहने वाले हैं। अजय के फैंस उनके शर्मिले अंदाज को काफी पहचानते हैं। वहीं, उनकी पत्नी काजोल की अदाएं भी कम नहीं है। अक्सर अजय देवगन और काजोल को अक्सर एक साथ कई मौकों पर देखा जाता है। इस क्यूट कपल के की बेटी न्यासा देवगन भी अक्सर लाइमलाइट में ही रहती हैं।

Ajay Devgan's daughter Nyasa Devgan
मुंबई की गंदी गलियों में घूमती दिखीं अजय देवगन की बेटी

बॉलीवुड इवेंट्स में अक्सर न्यासा देवगन को ग्लमैर्स अंदाज में स्पॉट किया जाता है, लेकिन इस बार उन्हें ऐसी जगह देखा गया, जिसको सुनने के बाद आपको यकीन न हो। न्यासा देवगन को मुंबई की बदनाम गलियों के पास घूमते हुए देखा गया है। गौर करने वाली बात यह है कि कैमरे को देखते ही न्यासा देवगन मुंह छिपाने लगीं। न्यासा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यासा अपने दोस्तों के साथ हैं।

इस दौरान न्यासा के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी। उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस जमकर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गईं थीं जिस दौरान उनकी खूबसूरत तस्वीरें ली गईं। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनके लुक का दीवाना हो गया है। न्यासा देवगन की इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं। न्यासा देवगन की इन तस्वीरों पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 10000 से ज्यादा लोग वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :

बता दें कि न्यासा देवगन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमर्स तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। कई बार उनकी तस्वीरों को फैंस का प्यार मिलता है तो कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। कुछ दिनों पहले सामने आई तस्वीरों पर यूजर्स के काफी अजीबो गरीब कमेंट्स आए थे। एक यूजर ने लिखा था- मुंह में विमल खाया है क्या, आपने मास्क क्यों पहना है। एक अन्य यूजर ने लिखा था- कलर कॉम्प्लेक्शन ठीक करने में काफी पैसे खर्च कर दिए।

Facebook Comments Box