अभिषेक की इस हरकत से ऐश्वर्या राय को आ गया जबरस्त गुस्सा,धक्का देके निकला था बैडरूम से बाहर

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती है. बेटी को जन्म देने के बाद उन्होंने फिल्मों में कमबैक किया, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वे आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी।

फिलहाल तो उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है लेकिन वे साउथ की एक बिग बजट फिल्म में काम कर रही है। इसी बीच अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक पुराना मजेदार किस्सा सामने आया। दरअसल, कुछ साल पहले अभिषेक को पत्नी के गुस्से का शिकार होने पड़ा था और इस कारण उन्हें दो रात बंगले के हॉल में सोकर गुजारनी पड़ी थी।वैसे, तो ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कभी भी लड़ाई झगड़े खबरें सामने नहीं आई है।

लेकिन फिर भी मियां-बीवी में थोड़ी बहुत तकरार तो होती ही रहती है। एक बात को लेकर अभिषेक को ऐश्वर्या के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। ये तो सभी जानते हैं कि अभिषेक खुद की कबड्डी टीम है जिसका नाम जयपुर पिंक पैंथर्स है। टीम 2014 में प्रो कबड्डी लीग की विजेता रही थी। एक बार अभिषेक अपनी टीम को ट्रेनिंग देने के सिलसिले में चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए थे। वहां उनकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई।

Dhoom 2 Movie Download | Hottest Kiss Scene And Action Sequences -  StarBiz.com
Aishwarya Rai

कर्नल जेपिआर का ऑफिस छोटा था और वहां दो चार कुर्सियों और एक डेस्क के सिवा कुछ नहीं था। साथ ही जमीन पर कई सारी ट्रॉफियां रखी हुई थीं। अभिषेक ने कर्नल से पूछा कि ये ट्रॉफियां जमीन पर क्यों रखी हैं तो कर्नल ने इसकी वजह बताई कि वे नहीं चाहते अवॉर्ड्स उनपर हावी हो इसलिए ऐसा किया।

कर्नल की बात से इम्प्रेस होकर अभिषेक ने भी घर पहुंचकर ऐसा ही किया। लेकिन उनका पासा उल्टा पड़ा। पत्नी ऐश को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह बेहद नाराज हो गईं। अभिषेक ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था- मैंने अपने ऑफिस में ऐसा करने की सोची, लेकिन फिर मुझे 2 दिन हॉल में सोना पड़ गया। मेरी बीवी काफी नाराज हो गई थी।

फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश को शादी के लिए प्रपोज किया था। मुंबई लौटकर दोनों ने धूमधाम से सगाई की थी। इस दौरान दोनों ही काफी खुश नजर आए थे। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी। शादी बच्चन फैमिली के बंगले प्रतीक्षा में हुई और रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था। बात ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन दिनों साउथ की फिल्म पोन्नियन सेलवन की शूटिंग में बिजी है। वहीं, अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्मों में बॉस बिस्वास और दसवीं है।

Source : Daily Khabre Time

Facebook Comments Box