Jio को पछाड़ने के लिए Airtel की `शातिर चाल`! लाया सबसे सस्ता Plan, 100 रुपये से कम में मिलेंगे इतने फायदे

Copy

एयरटेल (Airtel) कंपनी अब अपने यूजर्स को एसएमएस बंडल प्रीपेड (Sms Bundle prepaid) सबसे सस्ते में उपलब्ध करा रही है। टैरिफ की बढ़ोतरी की वजह से एसएमएस बंडल प्रीपेड महंगे हो गए थे । इसके बाद जिओ (jio) सबसे सस्ते में एसएमएस की सुविधा मुहैया कराने वाला पहला ऑपरेटर बन गया था पर अब एयरटेल ने जिओ को भी पिछार दिया है।

Jio को पछाड़ने के लिए Airtel की 'शातिर चाल'! लाया सबसे सस्ता Plan, 100 रुपये से कम में मिलेंगे इतने फायदे
airtel

एयरटेल 99 रुपए के प्लान में यूजर को एसएमएस करने का बेनिफिट से रहा है। इस प्लान में कस्टमर को एसएमएस की सुविधा के साथ 99 रुपए की टॉकटाइम और 200 एमबी डाटा मिलता है।एक पैसा प्रति सेकंड के दर पर टैरिफ कॉलिंग और लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपए चार्ज किए जाते हैं।

Reliance Jio के 119 रुपए के पैक में यूजर को 14 दिन की validity दी जाती है। इस प्लान mei 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। इसके साथ ही साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस मिलते हैं। इसके साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud जैसे जिओ एप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जाता है।

जिओ के प्लान से एयरटेल का प्लान 20 रुपया सस्ता पड़ता है। लेकिन जिओ की तरह एयरटेल अनलिमिटेड बेनिफिट ऑफर नहीं करता। जियो डेटा, कॉलिंग और SMS जैसी सुविधा भी दे रहा है, वहीं एयरटेल यूजर्स को सबसे सस्ते में SMS का लाभ दे रहा है।

Facebook Comments Box