बीमार करीना का सामने आया बयान, कहा – मैं नहीं रहती हूं तो सैफ बच्चों को…

Copy

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हैं। ऐसे में करीना अपने घर पर ही आइसोलेशन टाइम बिता रही हैं। इस आइसोलेशन टाइम करीना अपने शौहर यानी सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चों से नहीं मिल पा रही हैं। जाहिर सी बात है करीना उन्हें काफी मिस कर रही हैं। अभी हाल ही में करीना ने अपने दोनों बच्चों से जुड़ा एक पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें करीना ने बता रही कि वो अपने दोनों बच्चों तैमूर और ज़ेह को किस कदर मिस कर रही हैं।

इस बीच करीना का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने बच्चों पर बात की है और बताया है कि सैफ दोनों बच्चों के साथ कितने रिलैक्स मूड में रहते हैं। सैफ कभी भी बच्चों को किसी चीज़ के लिए टोकते नहीं हैं, बच्चे अगर खेल रहे हैं तो उन्हें खेलने देते हैं। उन्हें पढ़ने या खाने के लिए डांटते नहीं हैं। करीना ने ये भी कहा कि सैफ ने तैमूर को बिगाड़ कर रख दिया है। जिसको लेकर अक्सर ही करीना नाराज़ रहती हैं।

बीमार पड़ी करीना का सामने आया ताजा बयान, कहा – मैं नहीं रही तो सैफ बच्चों को …

बकौल करीना अगर बच्चों की आदत को सही रखना है और बच्चों को डिसिप्लीन में रखना है तो परेंट्स को थोड़ा सख्त होना पड़ेगा। अगर वो सख्त नहीं होंगे तो बच्चे बिगड़ जाएंगे। एक तरफ जहां करीना कपूर अपने बच्चों को लेकर टफ बनी हुई हैं वहीं दूसरी ओर उनके पति यानी सैफ बच्चों के साथ एकदम रिलैक्स मूड में रहते हैं। वो बच्चों को वो करने देते हैं जो बच्चे करना चाहते हैं। सैफ बच्चों के साथ इंज्वाय करते हैं, जबकि उन्हें बच्चों को कौन-सा काम कैसे और कब करना है ये समझाना चाहिए। लेकिन सैफ उनकी बिल्कुल नहीं सुनते और हमेशा बच्चों के साथ मज़े करते रहते हैं। करीना कहती हैं कि सैफ की वजह से ही तैमूर बिगड़ गया है।

बकौल अभिनेत्री, लॉकडाउन के वजह से उनका शेड्यूल बिगड़ गया है। सैफ एक बार तैमूर को रात 10 बजे फिल्म दिखाने ले जा रहे थे, जिसके लिए मुझे कमरे में घुस कर मना करना पड़ा और तैमूर को सुलाना पड़ा। करीना कहती हैं कि दो बच्चों के साथ थोड़ा मुश्किल हो जाता है। लेकिन मैं उनके खाने और बेडटाइम का खास ध्यान रखती हूं। क्योंकि सैफ बच्चों के साथ इतने रिलैक्सड हैं कि मुझे सख्त होना पड़ता है। अभिनेत्री के अनुसार सैफ पैरेंटिग के मामले में बिलकुल ढीले हैं।

Facebook Comments Box