सालों बाद छलका एक्ट्रेस चाहत खन्ना का दर्द, कहा – बीमारी की हालत में भी से’क्स मांगता था पति

Copy

टीवी धारावाहिक बड़े अच्छे लगते है से प्रसिद्धि हासिल करने वाली चाहत खन्ना ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए उन्हें साइको पैथीक कहते हुए कहा कि फरहान मिर्जा पिता और एक पति की ज़िम्मेदारी उठाने लायक नहीं है।एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए अपने एक्टर पति पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

Chahat Khanna Family

इसके साथ ही चाहत खन्ना ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए उन्हें निकम्मा तक कह दिया था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उनका पति उन्हें पैसों के लिए परेशान करता है। वो खुद कुछ काम नहीं करता उसके बाद भी उन्हें अक्सर नीचे दिखाता रहता है।साथ ही यह भी कहा है कि उनके पति ने उन पर हाथ भी उठाया था जिसकी वजह से उनको चोट भी लगी थी। मामला तलाक तक पहुंचा गया था ।

Chaht Khanna

यही नहीं अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए चाहत ने यह भी कहा था कि उनका पति उनके साथ जबरजस्ती करता था। रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने यह भी बताया था कि उनका पति उनके बीमार होने पर भी उनके साथ बिस्तर में सम्बंध बनाने की डिमांड करता था। चाहत के अनुसार इन सबके बाद ही उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया। बताते चलें कि चाहत खन्ना की अब तक दो शादियां हो चुकी हैं। पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की थी। मगर यह शादी भी नहीं चल पाई।वहीं जबाव में चाहत खन्ना के पति का कहना था कि एक्ट्रेस का उनके भाई के साथ ही संबंध था।

Facebook Comments Box