सालों बाद छलका रणवीर सिंह का दर्द, कहा – रोल के बदले डायरेक्टर करना चाहता था मेरे साथ से..

Copy

अभी कुछ समय पहले एक कैंपेंन चला था जिसमें इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के किस्से दुनिया को बताये थे। इस खुलासे के बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई गंदी घटनाओं को दुनिया के सामने उजागर किया था। हालांकि ऐसा नहीं है कि इसी गंदगी का शिकार सिर्फ और सिर्फ बॉलीवुड की एक्ट्रेसस ही होती है। कई बार बॉलीवुड के एक्टर भी डायरेक्टर की गंदी नज़र के शिकार होते हैं। इसमें सबसे चौकाने वाला खुलासा इंडस्ट्री के बाजीराव रणवीर सिंह ने किया था। रणवीर सिंह इसे खुद सुनाया था। बकौल रणवीर कास्टिंग काउच बॉलीवुड की एक सच्चाई है। उनके साथ जब यह वाकिया घटा उस दौरान वे इंडस्ट्री में नए थे।

Ranveer Singh

एक प्रमुख न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने इस बात का ज़िक्र किया था। रणवीर ने कहा था कि जब मैं उनसे मिलने जाने वाला था तब मुझे सबने कहा था कि वो एक अच्छे और सज्जन व्यक्ति हैं। हालांकि उस सज्जन व्यक्ति ने एक बार भी मेरा पोर्टफोलियो नहीं देखा था। साक्षात्कार के अनुसार, ‘मैं इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुका था। इसलिए मैं जानता था कि 500 पन्ने का भी पोर्टफोलियो हो तो भी उस पर कोई नजर नहीं डालता। इसलिए मैंने एक बहुत इंप्रेसिव पोर्टफोलियो डिजाइन किया था, जिसे कोई भी कम से कम एक बार तो देखेगा ही, पर उन्होंने एक नजर भी नहीं डाली।’

आगे रणवीर सिंह कहते है की डायरेक्टर ने साफ तौर पर उनसे कहा कि ग्लैमर की इस दुनिया में अगर तुम्हें आगे बढ़ना है तो स्मार्ट और सेक्सी होना बहुत जरूरी है, बातों-बातों में डायरेक्टर उनके पास आया और कहने लगा एक बार आगे आ कर छुओ ना। इस पर रणवीर ने साफ-साफ इंकार कर दिया। हालांकि इसके बाद भी वो डायरेक्टर लगातार उनसे छूने की ज़िद करता रहता, इस पर जब रणवीर ने सख़्ती से मना किया तो वो ऐसे रूठ गया जैसे किसी आशिक का दिल टूट गया हो।

Ranveer Singh

बकौल रणवीर उनका यह एक्सपीरियंस इंडस्ट्री में बाकी लोगों ने जब सुना तो ज़्यादातर लोगों का यही कहना था कि उनके साथ भी उस व्यक्ति ने इसी तरीके से व्यवहार किया था। जैसा उस व्यक्ति ने उनके साथ किया था।

Facebook Comments Box