दीपिका से शादी के सालों बाद रणवीर सिंह ने बताया ये सच, खोला ये राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जोशीले कलाकार रणवीर सिंह की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. आपको बता दें कि अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के साथ कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. फैंस उनके इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है. एक्टर ने अपने इतने एक्टिव होने के पीछे की वजह बताई है.

आपको बता दें कि बीते दिन अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘आस्क मी सेशन’ रखा था। जिसमें उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि वो खाने में क्या खाते हैं. जिसके बाद रणवीर सिंह ने उस सवाल का त्वरित जवाब देते हुए लिखा कि वह अपनी सुबह की शुरुआत डिटॉक्स ड्रिंक, प्रोबायोटिक ड्रिंक से करते हैं। इसके साथ ही अभिनेता शिलाजीत, अश्वगंधा और खजूर जैसे शक्तिशाली खाद्य पदार्थों से बने लड्डू का सेवन करते हैं। इसके बाद रणवीर ने बताया कि वह अपने हर एक दिन की शुरुआत 130 ग्राम ओट्स, 15 ग्राम नट्स और 5 ग्राम चॉकलेट चिप्स से करते हैं। यही उन्हें इतना ऊर्जावान रखता है। जिसके बारे में सुनकर उनके फैन्स काफी हैरान हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों रणवीर की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी. जिसे उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. लेकिन इस तस्वीर के कारण अभिनेता को ट्रोल भी किया गया था। दरअसल, एक्टर ने यह तस्वीर दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ की रिलीज के बाद पोस्ट की थी। तस्वीर में रणवीर और दीपिका एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं। जिसके बाद यूजर्स रणवीर पर कमेंट कर रहे हैं कि दीपिका और सिद्धांत को ऐसे सीन करते देख उन्हें जलन हो रही है।

वहीं अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘सर्कस’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आएंगे। फैंस उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले वह फिल्म ’83’ में नजर आए थे। जिसमें वह दीपिका के साथ नजर आ रहे थे। दर्शकों ने उनकी फिल्म को खूब पसंद किया। ऐसे में यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।