सोंग रिलीज के बाद नोरा फतेही की कार और ऑटो के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, फैन्स हुए परेशान

Copy

बॉलीवुड कि डांचिंग दिवा और हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपने नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। वही दर्शकों को नोरा का ये न्य वीडियो सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर नोरा के गाने की वीडियो को अच्छे खासे व्यूज़ अब तक मिल चुके हैं। लोग इस गाने पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस बीच जानकारी मिली है कि नोरा की कार किसी ऑटो से जा भिड़ी। जिसके चलते कार में मौजूद लोगों को चोट भी लगी है। ये खबर आते ही फैंस नोरा के लिए परेशान हो गए। हालांकि, मालूम हो कि जिस समय ये दुर्घटना घटी नोरा उस वक़्त उस कार में नहीं थी, वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

nora fatehi get injured during a fight sequence in bhuj the pride of india  and shoot with real blood : Bhuj: The Pride Of India के लिए Nora Fatehi ने  बहाया है

मिली खबर के मुताबिक, ये दुर्घटना नोरा के लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग ‘डांस मेरी रानी’ के लॉन्च इवेंट के दौरान शाम करीब 7:00-7:30 पर हुई। जब उनके कार ड्राइवर ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिसके बाद ड्राइवर को वहीं रोक लिया गया और मुआवजा देने के लिए कहा गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान पब्लिक ने दोनों को घेर लिया और नोरा के ड्राइवर का कॉलर पकड़कर पैसे देने के लिए कहा। इसके बाद नोरा के ड्राइवर ने ऑटो चालक को करीब 10,000 रुपए हर्जाने के तौर पर दिए। जानकारी के लिए बता दे कि इस टक्कर में ऑटो और कार में थोड़ी खरोंचें जरूर आई है पर दोनों ही पक्षों के ड्राइवर को किसी तरह की चोट नहीं आई।

खैर, अगर बात करें उनके हाल ही में रिलीज़ गाने की तो एक्ट्रेस ने इस वीडियो सॉन्ग में जाने-माने सिंगर गुरु रंधावा के साथ काम किया है। हमेशा इ तरह वीडियो में नोरा हॉट लुक में नज़र आ रही है। वहीं, गुरु बिल्कुल कैज़ुअल लुक में नज़र आ रहे है। दोनों का ये वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। मालूम हो कि नोरा और गुरु का ये दूसरा सॉन्ग है। इससे पहले दोनों ने वीडियो सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी’ में साथ काम किया था।

Facebook Comments Box