सिद्धार्थ के बाद इनके साथ दिल बहलाती हैं शहनाज़, वीडियो देख दिल भर आया।

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी कटरीना कैफ शहनाज़ गिल की जोड़ी सबकी फेवरेट थी । पर शायद उनकी प्यारी जोड़ी को किसी की नजर लग गई और दोनों एक दूसरे से बहुत दूर हो गए । इतने दूर कि अब बस शहनाज़ को सिद्धार्थ के एहसास से ही संतोष करना पड़ता है । आपको बता दें सिद्धार्थ और शहनाज़ की पहली मुलाकात बिग बॉस के सीजन 13 में हुई थी । जिसके बाद से दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती और प्यारी सी बॉन्डिंग बन गई । दोनों ने शादी करना भी फैसला ले लिया था । दिसंबर के महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे पर इससे पहले ही सिद्धार्थ सितंबर माह में दुनिया को छोड़ कर चले गए।

सिद्धार्थ के जाने के बाद इनके साथ दिल बहलाती दिखी शहनाज़, वीडियो देख दिल से निकलेगी  आह - Newzmenia
sehnaz gil

ऐसे में शहनाज़ की दुनिया ही खत्म हो गई । मानो उनकी दुनिया और उनके जीने की वजह सिद्धार्थ ही हों । शहनाज़ ने खुद को सबसे अलग कर लिया और अकेले में आंसू बहाती रहीं। इस बीच फैंस बस यही चाहते थे कि किसी तरह शहनाज़ उस ट्रौमे से बाहर आए और खुश रहें। इस बीच शहनाज़ का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो सिद्धार्थ के जाने के बाद पहली बार इतनी खुश नजर आ रही हैं।शहनाज (Shehnaaz Gill) को अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ खुशियां बांटे देखा गया।इस वीडियो में शहनाज ने हरे रंग का स्वेटर पहना हुआ था।

बात करें शहनाज़ की वर्क लाइफ की तो इन दिनों वे फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) में नजर आईं थी। जिसमें मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने भी शहनाज़ के साथ स्क्रीन शेयर किया था।

Facebook Comments Box