सीएम योगी को रावण दिखाने पर लोगों ने प्रियंका गांधी को दिखाया आईना,बोले – जो दो -चार सीटें बची है वह भी चली जाएंगी

आज पूरे देश में दशहरा का त्यौहार मनाया जा रहा है. कई जगहों पर रावण दहन रात को किया जाएगा. पूरे भारत में लोग दशहरा का त्योहार धूमधाम से मनाते हैं. इसी बीच एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में योगी आदित्यनाथ को रावण और प्रियंका गांधी को राम बना कर दिखाया गया है. इस फोटो में यह भी दिखाया गया है कि प्रियंका गांधी योगी आदित्यनाथ का वध कर रही है. जब से यह फोटो वायरल हुआ है तब से लोगों के बीच गुस्सा दिख रहा है और लोग प्रियंका गांधी पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि प्रियंका गांधी की इस हरकत के कारण दो तीन सीटें बची है वह भी चली जाएंगी.

सीएम योगी आदित्यनाथ को दिखाया रावण-

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब देखा जा रहा है। लोग तस्वीरों को देखने के साथ ही साथ अपने दोस्तों तथा रिश्तेदारों के बीच साझा भी कर रहे हैं। तस्वीर को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस पार्टी के समर्थकों से सवाल करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस पार्टी के समर्थकों को जवाब भी दे रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर जारी तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रावण के रूप में दिखाया गया है।

हमारी प्रियंका दीदी नाम से एक फेसबुक पेज है। इस पेज पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी के कई समर्थक भी मौजूद है। हमारी प्रियंका दीदी पेज द्वारा तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि अब दु ष्ट इस दुनिया में नहीं रहेंगे। इस पेज पर जारी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किस तरह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को रावण के रूप में दिखाया गया है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी वाड्रा को राम के रूप में दर्शाया गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे जवाब-
तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद ही कई यूजर्स कांग्रेस समर्थकों को जवाब देते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि प्रियंका गांधी राम नहीं बल्कि राक्षसी लग रही है। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी सवाल कर रहे हैं कि आखिर कांग्रेस पार्टी के समर्थक किस हद तक नीचे जा सकते हैं। हम आपके लिए सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा दिए जवाब और सवालों को नीचे लगा रहे हैं। जिसे देखकर आप सहमत हो जाएंगे कि आखिर सोशल मीडिया यूजर्स किस तरह से कांग्रेस समर्थकों को जवाब दे रहे हैं।