सलमान खान की बहन के बाद अब उनकी भाभी मलाइका अरोड़ा को भी अर्जुन कपूर ने दिया धोखा, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

Copy

बॉलीवुड में अक्सर रिलेशनशिप को लेकर नए-नए कहानियां परोसी जाती है इसी बीच आपको बता दें काफी समय से रिलेशनशिप में रह चुके अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अलग होने का फैसला लिया है । जहां पिछले 6 दिनों से मलाइका ने अपने आप को एक कमरे में बंद करके रखा है। वही अर्जुन ना तो उनसे अब हालचाल पूछते है और ना ही उनसे अब मिलने जाते है । आपकी जानकारी के लिए बता दे की कुछ दिन पहले मलाइका को कोरोना भी हुआ था । लेकिन तब तक वह दोनो साथ ही थे , अब उन दोनों ने ही अलग होने का फैसला लिया है। और दोनो ने ही अपने रास्ते भी अलग कर लिए है।

arjun and malaika
arjun and malaika

बहन के बाद अर्जुन कपूर ने सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा को भी दिया धोखा

सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा से पहले अर्जुन कपूर का रिश्ता उनकी बहन अर्पिता खान से था , लेकिन अर्जुन कपूर ने अर्पिता खान को धोखा देकर मलाइका अरोड़ा को अपना हमसफर चुना । आपको बता दे की अर्जुन और मलाइका का रिलेशनशिप 6 सालो से चल रहा था, काफी अच्छी और खुशहाल फोटो दोनो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते थे ।और फैंस भी इनको जमकर कॉमेंट किया करते थे लाइक्स और प्यार दिया करते थे , लेकिन अचानक हुए इस ब्रेकअप से शायद फैंस में भी नाराजगी छा गई है।

रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका 6 दिनों से अपने कमरे से बाहर नहीं निकली है ,बताया जा रहा है की अर्जुन से ब्रेकअप होने से वह काफी दुखी है।

malaika-arora-and-arjun-kapoor
malaika and arora

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से मिलना किया बंद

आपको बता दें की अर्जुन कपूर कुछ दिन पहले अपने बहन रिया कपूर के घर गए थे जहा पर उन्होंने सभी के साथ खाना भी खाया । लेकिन मलाइका अरोड़ा वहा नजर नहीं आई। बता दे की रिया और मलाइका का घर बेहद पास है ।वही, खबरों के अनुसार अर्जुन अब, मलाइका से मिलने भी नही जा रहे हैं।
arjun_malaika
malaika arora and arjun kapoor

मलाइका अरोड़ा ने साधी चुप्पी

खबरों की माने तो अब अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा को इग्नोर करने लगे है ।वह उनके घर के आस पास रहते हुए भी मिलने नही जाते हैं । इसके साथ ही इन दोनों डेट पर भी जाना बंद कर दिया है। जबकि पहले यह कपल अधिकतर डेट्स पर देखने को मिलते थे । हालाकि इस खबर पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Facebook Comments Box