विक्की से शादी के बाद अब 15 दिन सलमान खान के साथ बिताएंगी कैटरीना कैफ, जानें क्या है माजरा ?

Copy

बीते दिनों में पूरी इंडस्ट्री में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ के शादी के ही चर्चे थे। दोनों कलाकारों ने शाही अंदाज़ में राजस्थान से शादी की थी। शादी के लिए अपने काम से उन्होंने ब्रेक लिया था पर अब विक्की काम पर वापस लौट गए हैं और कटरीना भी काम पर लौटने वाली हैं।

katrina kaif
katrina and vicky kaushal

विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा मेरा नाम’ में से किसे एक फिल्म के सॉन्ग की शूट में व्यस्त हैं। कुछ ही दिन पहले विक्की ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वो अब अपने काम पर लौट आए हैं वहीं कटरीना भी जल्द ही अपने काम पर लौटने वाली हैं। कटरीना की आगामी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) है।

Katrina Kaif
katrina kaif

विकैट की शादी से पहले टाइगर 3 की शूटिंग चल रही थी। उस वक़्त फिल्म विदेश में शूट ही रहा था पर अब यह भारत में शूट होगा। खबर आ रही है कि जल्द ही कटरीना कैफ नई दिल्ली पहुंच कर सलमान खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगी।

katrina kaif
katrina kaif

यह फिल्म का अंतिम पड़ाव होगा जो कि 15 दिनों तक चलेगा। ऐसे में सलमान और कटरीना 15 दिनों तक दिल्ली में ही रहेंगे। उनके रुकने कि सारी व्यवस्थाएं और साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी कर दिए गए हैं।

salman khan and katrina kaif

आपको बता दें टाइगर 3 की शूटिंग रूस, तुर्की, मुंबई और ऑस्ट्रेलिया में कि जा चुकी है। दिल्ली में इस फिल्म का आखरी शड्यूल बचा है जिसे सुपरस्टार सलमान खान और न्यूली वेड कटरीना कैफ जल्द ही खत्म करेंगी। कैट की शादी के वजह से ही शूटिंग रोक दी गई थी नहीं तो अब तक फिल्म कि शूटिंग हो गई रहती।

katrina and salman
salman and katrina

टाइगर 3 से पहले टाइगर सीरीज की जो दो फिल्में बनी थी , दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब टाइगर 3 के रिलीज होने पर भी यही उम्मीद है कि यह फिल्म फैंस को बहुत पसंद आए। आपको बताते चलें की मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होने वाली है।

Facebook Comments Box