जयमाला के बाद दूल्हे ने अपनी हरकत से चौंकाया, सकपका गई दुल्हन ; देखें वीडियो

Click here to read in English 👈🏿

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी दूल्हादुल्हन का कोई प्यारा सा पल वायरल हो जाता है तो कभी दोनों अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं.  लेकिन शादी को लेकर जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, वरमाला लगाने के बाद दूल्हा इस तरह बैठ जाता है कि दुल्हन भी पूरी तरह पीली हो जाती है. वायरल वीडियो में दूल्हा को जयमाला के बाद दुल्हन के पैर छूकर आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है.  हालांकि, दूल्हा का यह इशारा नेटिज़न्स का दिल जीत रहा है।

Bride groom video
जयमाला के बाद दूल्हे ने अपनी हरकत से चौंकाया

आपने दुल्हन` को शादी समारोहों के बाद दूल्हे के पैर छूकर आशीर्वाद लेते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी दूल्हा को दुल्हन के पैर छूकर आशीर्वाद लेते देखा है ? अगर नहीं देखा है तो अभी देख लीजिए। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।  जिसमें आप देख सकते हैं कि वरमाला पहनने के बाद पंडितजी दुल्हन को दूल्हा के पैर छूकर आशीर्वाद लेने के लिए कहते हैं. 

इस पर दूल्हा ने पंडित जी से कहा- ‘उन्होंने मेरे पैर छुए, मैं वही करूंगा।’ इस पर पंडित जी ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है।  लेकिन दूल्हा अपनी बात पर अड़ा रहा और उसने भी दुल्हन के पैर छुए और आशीर्वाद लिया।  दुल्हन ने सोचा भी नहीं था कि दूल्हा ऐसा करेगा। जैसे ही लड़का पैर छूने के लिए झुकता है, दुल्हन शरमा जाती है।

दूल्हे के इस क्यूट हावभाव ने शायद आपका भी दिल जीत लिया होगा।  इस बेहद प्यारे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘वो प्यार का नाम क्या है और क्या कहूं।’  इस वीडियो को देखने के बाद हर लड़की अपने लिए ऐसा केयरिंग पति चाहेगी। चंद सेकेंड की इस क्लिप को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।  वीडियो को अब तक सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। 

यह संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।