रितिक रोशन के बाद अब आर्यन खान को लेकर कंगना रनौत का पोस्ट,लिखा- पप्पू आ गए बचाव करने…

Copy

जबसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से यह मामला काफी गरमाया हुआ है और उनके बचाव में काफी सारे एक्टर एक्ट्रेस अपनी अपनी पोस्ट साझा कर रहे हैं. अभी कुछ समय पहले ही रितिक रोशन आर्यन खान को लेकर एक मोटिवेशनल पोस्ट शेयर किए थे.

आर्यन खान को लेकर रितिक रोशन द्वारा किया गया पोस्ट काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा था कि तभी कंगना रनौत ने भी एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने यहां पर आर्यन खान को तो कुछ गलत नहीं कहा लेकिन उनके सपोर्ट में आए लोगों को टारगेट किया है.

कंगना बोलीं- ये है अपराध

कंगना इंस्टाग्राम स्टोरी मे लिखी है, की,अब सभी माफिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं… हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए। मुझे पता है इससे उसको समझ आएगा और अपने कामों के नतीजों का अहसास होगा… उम्मीद करती हूं इससे वह सीखेगा, बेहतर और पड़ा बन सकेगा… अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है।

रितिक ने दीया सीख-

रितिक रोशन ने आर्यन खान को लेकर अपनी सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल पोस्ट शेयर किया है और उनका सपोर्ट किया है उन्होंने लिखा है कि –
कठिन परिस्थिति ईश्वर मजबूत लोगों के लिए चुनते हैं। उन्होंने आर्यन के लिए लिखा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें।

रितिक रोशन ने लिखा है कि वह आर्यन खान को बचपन से जानते हैं और यह भी जानते हैं कि बहुत प्यारा बच्चा है कुछ गलत नहीं कर सकता. ऋतिक के पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग अपनी तरह तरह की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं

Facebook Comments Box