अरबाज के बाद सोहेल खान भी होंगें अपनी पत्नी से अलग, सोशल मीडिया पर उठ रहे हैं यह सवाल

बॉलीवुड कि दबंग फेमिली यानि कि सलमान खान और उनकी फेमिली फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी निजी जिंदगी के हंगामों के कारण भी सुर्खियों में बना ही रहता है। अभी कुछ दिन पहले की ही बात की जाये अगर तो सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपनी शादी की छठवीं सालगिरह मनाई है। इस अवसर पर अर्पिता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। मालूम हो की अर्पिता के शादी से पहले ही अर्पिता की भाभी यानि की मलाइका अरोड़ा खान अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों बटोरती रही है।

salman and arbaj khan

मालूम हो कि अर्जुन कपूर के कारण से ही सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चूका हैं। अब सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान भी अरबाज और मलाइका के नक़्शे -कदम पर चलते हुए नज़र आ रहे है। सोहैल और सीमा के रिश्ते को लेकर अब सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों करण जौहर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना सिक्का आजमाते हुए वेब सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ रिलीज हुई है। वेब सीरीज में सोहेल खान की में सीमा खान को देखने के बाद दर्शकों के मन में उनकी शादी से जुड़े कई सवाल उठ रहे हैं। पत्नी सीमा खान, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और अभिनेत्री नीलम कोठारी नजर आ रही है।

वेब सीरीज में इन सेलिब्रिटी वाइव्स की निजी जिंदगी से जुड़ी बहुत सी रोचक बातें दिखाई जा रही हैं। इन्हें देखने के बाद दर्शकों के मन में सीमा खान और सोहेल खान के रिश्ते से जुड़े सवाल पैदा हो रहे हैं। जिसे लेकर लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट की जा रही है।

arbaj khan

मालूम हो कि वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड में सीमा खान को अपने घर में अकेले दिखाया गया है। वहीं जब सोहेल खान घर आते हैं तो सीमा खान बताती है कि देखिए सोहेल आ गए। इसे देखने के बाद दर्शक यह अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों अलग रहते हैं। बता दे कि चौथे एपिसोड में सीमा और सोहेल के बेटे निर्वाण को दिखाया गया है। निर्वाण अमेरिका से वापस आकर सीमा खान का न्यूली डिजाइन किया हुआ घर देखता है। निर्वाण के वापस आने के बाद सीमा खान उनसे उनके साथ के कुछ वक्त और बिताने को कहती हैं। जिस पर निर्वाण का जवाब सुनकर फैंस को यकीन हो गया है कि सोहेल खान अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं।

सीमा खान के निर्वाण को अपने साथ रुकने की बात कहने पर निर्वाण उन्हें जवाब देते हैं कि, वह उनसे मिलने के लिए बाद में आ जाएंगे। सीमा इस बात से निर्वाण से नाराज नजर आती है। जिस पर निर्वाण उन्हें मनाते हुए कहते हैं, वह कौनसा उनसे बहुत दूर रह रहे हैं। रोड के उस पार ही तो हैं।

वे उनसे मिलने के लिए आते रहेंगे। वहीं सीमा खान को भी कैमरे पर कहते हुए देखा गया है कि, उन्हें अपने बेटे की सबसे बुरी बात यही लगती है कि, वे अपने पिता के साथ रहते हैं जिसकी वजह से वह उन्हें ज्यादा देख नहीं पाती और बहुत मिस करती हैं। हालांकि निर्वाण उनसे मिलने के लिए आते रहते हैं। इस एपिसोड के बाद दर्शक सीमा और सोहेल खान की शादी को लेकर बहुत से सवाल उठा रहे हैं। कई लोगों का मानना है सोहेल खान और सीमा का भी तलाक हो चुका है।

Facebook Comments Box