#UninstallHotstar आखिर क्यों ‘द एम्पायर’ के रिलीज होते ही लोग कर रहे हैं बायकॉट Hotstar की मांग !

Copy

शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर कुणाल कपूर की वेब सीरीज ‘द एंपायर’ रिलीज हो चुकी है। यह एक मच अवेटेड वेब सीरीज है जिसकी कहानी एक जांबाज योद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है। योद्धा के किरदार में कुणाल कपूर हैं। लेकिन रिलीज होने के साथ ही यह वेब सीरीज विवादों के घेरे में आ गई है। सोशल मीडिया पर लोग इस मूवी का विरोध करते हुए बायकॉट की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर लगातार #UninstallHotstar ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि मुगल शासक बाबर पर आधारित इस वेब सीरीज में कुणाल कपूर डिनो मारिया और शबाना आजमी जैसे स्टार्ट ने काम किया है। इस सीरीज में एक जांबाज योद्धा राजा की कहानी दिखाई जाएगी। जहां इस बेबी सीरीज का डायरेक्शन मिताक्षरा कुमार के द्वारा किया गया है तो प्रोडक्शन निखिल आडवाणी ने किया है। इस बेब सीरीज के विरोध में लोगों का कहना है कि इसमें लाखों हिंदुओं के हत्यारे बाबर को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया गया है और उसका महिमामंडन किया गया है।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के मुख्य किरदार कुणाल कपूर ने कहा कि, यह रोल काफी चैलेंजिंग लेकिन इंटरेस्टिंग रहा है। मेकर्स ने कैरेक्टर के लुक पर काम किया है। कुणाल ने कहा कि मैंने इसमें एक ही समय में हॉरिबल और इमोशनल कॉन्प्लेक्स रोल किया है। तो वहीं मेकर्स का कहना है कि यह देश में बनने वाली सबसे बड़ी और भाभी भव्य सीरीज है। इसमें साम्राज्य के उदय की कहानी को दिखाया गया है। लेकिन फिलहाल लोग इस सीरीज का काफी विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं और बायकॉट की मांग कर रहे हैं।

Facebook Comments Box