आखिर क्यों सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके दोस्त कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा !

Copy

एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद अनुष्का शर्मा, गौहर खान, सुजॉय घोष, राहुल वैद्य जैसे कई सितारों ने नाराजगी जाहिर की है। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त कुशाल टंडन ने इन फोटो और वीडियो को देखकर अपना गुस्सा ही नहीं जाहिर किया बल्कि उन्होंने सोशल मीडिया से विदा लेने तक की बात कह दी है।

आपको बता दें कि मशहूर टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर अभी भी कोई यकीन नहीं कर पा रहा है। पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री हैरान है। गुरुवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया किसी को यह समझ में नहीं आ रहा है कि 40 साल का फिट बंदा अचानक कैसे इस दुनिया को अलविदा कह गया।

लेकिन उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा की कई तस्वीर और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसे देखकर कई सेलिब्रिटीज ने अपना गुस्सा जाहिर किया। लेकिन सिद्धार्थ के दोस्त कुशाल टंडन इन तस्वीरों और वीडियोज को देखकर इतने नाराज हो गए कि, उन्होंने सोशल मीडिया से विदा लेने का फैसला ले लिया।

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान सोशल मीडिया पर आगे तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- “सोशल मीडिया से जा रहा हूं… तब तक समाज और अपने परिवार में इंसान बने रहें।”

जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुशाल टंडन ने कहा- “शर्म से अपना सिर झुकाओ। उन्होंने आगे कहा, जो कुछ भी हो रहा है उससे नाखुश हूं। कुशाल ने कहा अगर आप सच में रिस्पेक्ट देना चाहते हैं तो भगवान से आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें, ना कि फोटोज क्लिक करने का मौका ढूंढे। मुझे माफ कर दो सिर्फ तुम्हारे आत्मा को शांति मिले सुपरस्टार।”

Facebook Comments Box