आखिर किसे मिलेगी एक्टर की करोड़ो की संपत्ति, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के 4 महीने बाद हुआ खुलासा…

Copy

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी की दुनिया का जगमगाता सितारा, जो असमय ही आसमान का सितारा बन गया- उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल यानि की पंजाब की कैटरीना कैफ को भला कौन नहीं जानता। बिग बॉस 13 से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली शहनाज़ की लम्बी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी खुशी में खुश होते हैं तो वहीं उनके दुख में भी उनके साथ खड़े रहते हैं। जिसका ताजातरीन उदाहरण सिद्धार्थ के जाने के बाद देखा गया। जब शहनाज़ के फैंस उन्हें हिम्मत दे रहे थे, उन्हें हौसला रखने को कह रहे थे।

shidharth shukla

वैसे अगर बात शहनाज़ की संपत्ति की जाये तो शहनाज करोड़ों की मालकिन हैं। पर लोगों का इस बात पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि शहनाज ने हाल ही में ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा है। उनके पास इतनी जल्दी करोड़ों की संपत्ति कैसे हो सकती है। तो जानकारी के लिए बता दे की शहनाज़ भले ही अब लाइमलाइट में आई हो। लेकिन एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया में उन्होंने पहले ही कदम रख दिया था। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2017 में एक पंजाबी फिल्म से की थी। उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल से डेब्यू किया था। जिसके बाद शहनाज़ ने 2019 में फेमस शो बिग बॉस सीज़न 13 में पार्टीसिपेट किया। जहां उन्होंने फैंस का दिल जीता और तीसरा स्थान हासिल किया।

shidharth and sehnaz

वही बिग बॉस सीज़न १३ के ही दौरान शहनाज़ की मुलाकात सिद्धार्थ से हुई। बिग बॉस के घर में दोनों का प्यार परवान चढ़ा। ये प्यार बिग बॉस के घर के बाहर भी बरकरार रहा। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। लेकिन सिद्धार्थ के असमय जाने से ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। शहनाज़ गिल, जो इतनी बड़ी एक्ट्रेस बन गई हैं। उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। शहनाज़ के फैन्स उनके बारे में तो काफी कुछ जानते हैं। लेकिन उनकी कुल संपत्ति के बारे में किसी को नहीं पता। ऐसे में वो जानने के लिए बेताब हैं कि उनकी पंजाबन कुड़ी कितनी संपत्ति की मालिक है। गूगल के मुताबिक, एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 39 करोड़ से भी ज्यादा है। वैसे तो शहनाज़ काफी सरल लड़की हैं, वहीं अगर बात करें लग्ज़री चीज़ो के बारे में तो शहनाज़ के पास एक से एक कारों का कलेक्शन आपको मिल जाएगा। हाल ही में एक्ट्रेस ने सफेद कलर की एक रेंज रोवर इवोक (Range Rover Evoque) कार खरीदी है, जिसकी कीमत 65 लाख रुपए है।

sehnaz gill

मालूम हो कि दिसंबर 2021 में सिडनाज़ एक-दूसरे से शादी करने वाले थे। लेकिन भगवान को ये मंज़ूर ही नहीं था। इससे पहले ही सिद्धार्थ का इस दुनिया को छोड़ गए। चुकीं सिद्धार्थ की शादी नहीं हुई थी लिहाजा उनकी प्रॉपर्टी उनके परिवार की होगी। सिद्धार्थ के पास कुल 10 करोड़ के आसपास की प्रॉपर्टी है। और वे हर महीने 10 लाख रुपये कमाते थे।

Facebook Comments Box