आखिर किस बात पर मलाइका अरोड़ा का आया अर्जुन कपूर पर दिल, सालों बाद तोड़ी चुप्पी

माना जाता है कि प्यार में जात पात, रंग रूप , उम्र की सीमा, अमीर गरीब कुछ भी नहीं देखा जाता। ऐसी ही एक प्रेम कहानी है बॉलीवुड के कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जिन्होंने उम्र कि सारी सीमा लांघ कर प्यार किया। आज ये कपल सबके सामने अपना प्यार जताने से भी जरा भी नहीं कतराते हैं। आप को बता दें मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं इसके बावजूद भी इनकी केमेस्ट्री कमाल की है।

इन्होंने यह साबित कर दिया है कि उम्र कभी भी प्यार के बीच में नहीं आता। ऐसे में सबको यह बात जाननी ही होगी की आखिर ऐसी कौनसी बात थी अर्जुन में कि मलाइका शादी शुदा होने के बाद भी सारे रिश्ते तोड़ कर अर्जुन के साथ आ गईं।

खुद एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि जैसे अर्जुन उनके एहसासों को समझते हैं वैसे कोई और नहीं समझ सकता। अर्जुन की यही बात मलाइका को बहुत पसंद आई और अर्जुन के लिए वो अपने घर परिवार सबको छोड़ कर उनके पास चली आईं। इसके साथ ही अर्जुन मजाकिया अंदाज के हैं और वो मलाइका को बहुत खुश रखते हैं।

आपको बता दें साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान को तलाक दे दिया था। उसके बाद से ही इनके रिश्ते की खबरें हर अख़बार में छपने लगी थी। अब वे दुनिया के सामने अपने रिश्ते की हकीकत स्वीकार चुके हैं और खबरों कि मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Facebook Comments Box