अक्षरा सिंह के NUDE CLIP के बाद ‘मजा लूटो’ वीडियो वायरल, पवन सिंह के साथ दिखाए सेक्सी डांस मूव्स

Click here to read in English 👈🏿

भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी सीमाओं को लांघ कर आगे बढ़ गई है. भोजपुरी फिल्मों की कलाकारों की लोकप्रिय बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ऐसे स्टार है जिनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमरस हीरोइन सोशल मीडिया पर छाई रहती है.

After Akshara's NUDE CLIP the video viral this
अक्षरा सिंह के NUDE CLIP के बाद ‘मजा लूटो’ वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर, डबल मीनिंग लैंग्वेज और बहुत कुछ देखने को मिलता है. सुपर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के भी कुछ गाने ऐसे देखे जा सकते हैं. यह जोड़ी आन स्क्रीन का काफी पसंद की जाती है. वायरल हो रहे वीडियो के गाने के बोल है “हम्हू जवान बनी तूहू जवान” इस गाने पर दोनों शानदार डांस कर रहे हैं. यह गाना लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रहा है.

Bhojpuri Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈🏿

भोजपुरी में सबसे डिमांडिंग कपल पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ही है. दोनों के गाए गाने और उनके वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर खूब एक्टिव रहते हैं. यह गाना इस समय यूट्यूब चैनल पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इनकी जोड़ी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों ही का डांस जोशीला होता है.

इस गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह गाना लगातार डाउनलोड भी किया जा रहा है. पहले अक्षरा सिंह और पवन सिंह को गहरे दोस्त माना जाता था लेकिन बीच में इनके लव अफेयर की चर्चाएं भी आई और पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद इनके रास्ते अलग हो गए.

पवन सिंह का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈🏿