आमिर के बाद अनिल कपूर भी होंगे अपनी पत्नी से अलग, 30 साल छोटी इस अभिनेत्री से करेंगे दूसरी शादी

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर अपनी जवानी की वजह से सुर्खियों में ही रहते हैं। कई दशकों तक एक्टर ने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। एक्टर ने अपनी जिंदगी के 38 अहम साल फिल्म इंडस्ट्री को दिए हैं। अनिल कपूर एक ऐसे कलाकार हैं जिनपर आज भी लड़कियां फिदा है।
ऐसे में हर लड़की उनकी जवानी का राज जानना चाहती है।

एक्टर अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी फिजिक को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं। हर कोई एक्टर के फिटनेस का राज जानना चाहता है। अनिल कपूर की फिटनेस के राज को लेकर कई तरह की अफवाहें मार्केट में खूब चलती है। कोई कहता है कि वो फिट रहने के लिए सांप का खून पीते हैं तो कोई कहता है कि अनिल कपूर जी ने प्लास्टिक सर्जरी करवा रखी है।

आमिर के बाद अनिल कपूर भी होंगे अपनी पत्नी से अलग, 30 साल छोटी इस अभिनेत्री  से करेंगे दूसरी शादी - YouTube

एक्टर अनिल कपूर हाल ही में अरबाज खान के पॉपुलर शो पिंच में पहुंचे थे । शो पर अरबाज ने एक्टर से उनकी फिटनेस का राज पूछा तब अनिल कपूर जी ने कहा कि वो ऐसा कुछ भी नहीं करते जिससे कि वो जवान दिखे। कपूर साहब ने बताया कि वो बस भगवान को याद करते हैं । उन्होंने कहा कि हर इंसान को अपने 24 घंटों में से थोड़ा सा वक़्त भगवान के लिए जरूर निकालना चाहिए। इस जवाब के साथ अनिल उन लोगों का मुंह बंद कर दिया को कहते थे कि अनिल कपूर जवान दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं।

बता दें हाल ही में यह अफवाह भी तेजी से फ़ैल रहीं है कि अनिल कपूर अपनी बीवी को तलाक देने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा कि वो अपने से छोटी एक कलाकार से शादी भी रचाएंगे। आपको बता दें अनिल कपूर करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर पहुंचे थे जहां उनसे पूछा गया था कि अगर आपको किसी एक्ट्रेस के लिए अपनी पत्नी को छोड़ना पड़े तो आप किस एक्ट्रेस को चुनेंगे । जिसके बाद अनिल कपूर ने कंगना रनौत की ओर इशारा किया था। अनिल के इस मज़ाक को लोगों ने काफी सीरियस तौर पर ले लिया और बातें होने लगी की वो अपनी पत्नी को तलाक देने जा रहे हैं।

Facebook Comments Box