Adipurush Controversy : प्रभास की ‘आदिपुरुष’ को लेकर हुआ फिर हंगामा, अब राम मंदिर के पुजारी भी हुए विरोध मे खड़े

Click here to read in English 👈🏿

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने भी इस पर बैन लगाने की मांग की है. बॉलीवुड एक्टर प्रभास और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म फिल्म का टीजर हाल ही में अयोध्या में रिलीज किया गया. फिल्म में सैफ अली खान के लुक को लेकर पहले विवाद उठ रहे थे. इसके अलावा आदिपुरुष के हनुमान को लेकर भी जमकर आलोचना की जा रही थी.

Uproar over Prabhas 'Adipurush' again
प्रभास की ‘आदिपुरुष’ को लेकर हुआ फिर हंगामा

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने इस पर प्रतिबंध लगाने के आदेश दे दिए हैं. राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने फिल्म को लेकर कहा कि भगवान राम हनुमान और रावण का चित्रण महाकाव्य में जैसा है वैसा नहीं दिखाया गया है और यह उनकी गरिमा के खिलाफ है.. उन्होंने कहा कि फिल्म बनाना कोई अपराध नहीं है लेकिन सुर्खियों में लाने के लिए विवाद पैदा करना यह गलत बात है. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के किसी भी चरित्र के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए और संत समाज इसका विरोध करता है.

प्रभास का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈🏿

रामा दल ट्रस्ट के कल्कि राम ने कहा आदिपुरुष फिल्म भगवान राम पर ही नहीं आदिपुरुष रामचंद्र जी, महर्षि वाल्मीकि, गोस्वामी तुलसीदास का खुल्लम खुल्ला मजाक उड़ाया गया है. अयोध्या में ही उत्तर प्रदेश सरकार के संरक्षण में रामलीला हो रही है. इस फिल्म को लेकर संत दल ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी आलोचना कर रहे हैं. महाभारत में दुर्योधन पुनीत इस्सर ने भी इस फिल्म की जमकर आलोचना की है.