Bollywood

अभिनेत्री सोनम कपूर को उनके पति ने व्हाट्सएप ग्रुप निकाल दिया !!!

पति आनंद‌ आहूजा ने आखिर क्यों अपनी अभिनेत्री सोनम कपूर व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर निकाला इन दिनों ये चर्चा का विषय बना हुआ है |

अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के शूटिंग में व्यस्त है | उसमे उनके साथी एक्टर दलकीर सलमान बेहद बातूनी हैं। वे काफी बातें करते हैं | लेकिन उनके बातूनी होने के कारण आखिर क्यों सोनम के पति आनंद आहूजा ने दलकीर सलमान से खुलकर बातचीत करने के बाद सोनम को व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर कर दिया |

You May Like मुझे रेप करने की मिलती है धमकी, अब नहीं बोलूंगी 370 हटाने के खिलाफ : सोनम कपूर

दरअसल में हुआ ये कि बीते दिनों दलकीर सलमान के साथ काम करने के दौरान सोनम ने कई बार उनकी चर्चा घर पर भी की। कुछ दिनों बाद आनंद आहूजा और दलकीर सलमान भी अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद इन तीनों का एक नया ग्रुप बन गया। इसमें यही तीनों एक-दूसरे से बातें करते।

ब्‍वॉयज टॉक !!!!

लेकिन हाल में आनंद आहूजा ने अपनी पत्नी को इस ग्रुप से निकाल बाहर किया। इसके बाद में दलकीर सलमान ने बताया कि हमारी बातों काफी कुछ ब्‍वॉयज टॉक होती है। हम कभी कार की चर्चा करते हैं तो कभी स्नूकर की। इसमें सोनम की कोई दिलचस्पी नहीं। लेकिन हमें इन बातों में बहुत मजा आता है। इसलिए हमने सोनम को ग्रुप से बाहर कर दिया।

जैसा की इन‌ दिनों सोनम कपूर ने अपना पूरा ध्यान अगली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के प्रचार पर लगाया हुआ है। यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है। इसमें दलकीर सलमान विराट कोहली की भूमिका निभाने की चर्चाएं हैं।

Most Popular

To Top