दर्जनों मर्दों के साथ रिलेशनशिप मे रह चुकी हैं अभिनेत्री मनीषा कोइराला,50 की उम्र में भी है अकेली

Copy

मनीषा कोइराला का नाम भारत में लगभग हर कोई जानता है. 90 के दशक की मशहूर हीरोइन मनीषा कोइराला अपनी अदाओं से लोगों को अपने समय में घायल कर देती थी. मनीषा कोइराला ने कई हिट फिल्में दी है. मनीषा ने 90 के दशक में कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया.

लोग मनीषा कोइराला के अदाओं और अभिनय के दीवाने हुआ करते थे. मनीषा अपनी खूबसूरती से अक्सर लोगों के दिलों में जगह बना लिया करती थी. लेकिन इन सबके बीच मनीषा कोइराला हमेशा सुर्खियों में बनी रही. आपको बता दे की मनीषा कोइराला की अपनी जिंदगी में एक दर्जन पुरुषों के साथ संबंध रखा ।लेकिन आज 50 वर्ष की उम्र में भी यह अकेले जीवन जी रही है ।

विवेक मुशर्र : मनीषा कोइराला ने सुभाष घई की फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म में अभिनेता विवेक मुशर्र थे. फिल्म शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए. दोनों के बीच प्यार हुआ लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चलता था और यह रिश्ता कुछ समय बाद ही टूट गया.

विवेक मुशर्र

नाना पाटेकर : नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के रिश्ते के बारे में लगभग हर कोई जानता है. नाना पाटेकर के साथ भी मनीषा कोइराला रिलेशनशिप मेरा रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला और कुछ समय बाद यह रिश्ता टूट गया.

nana patekar
नाना पाटेकर

डीजे हुसैन : नाना पाटेकर ने जा मनीषा कोइराला का दिल तोड़ दिया था उस टाइम मनीषा कोइराला का हाथ डीजे हुसैन ने थामा था और उन्होंने मनीषा का पूरी तरह से साथ भी दिया था. डीजे हुसैन ने मनीषा कोइराला के सामने शादी का प्रपोजल भी रखा लेकिन मनीषा कोइराला इस शादी के लिए तैयार नहीं थी,उसके बादउनका ब्रेकअप हो गया.

डीजे हुसैन

सेसिल एंथोनी : मनीषा कोइराला इसके बाद से सेसिल नंदनी के साथ रिलेशनशिप में रही।सेशिल लंदन के थे और इनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और यह दोनों अलग हो गए।

सेसिल एंथोनी

आर्यन वैद: सुशील से ब्रेकअप होने के बाद मनीषा कोइराला को एक नया साथी मिला जिसका नाम आर्यन वैद था. लेकिन मनीषा कोइराला का किस्मत भी साथ नहीं दिया और यह रिश्ता भी कुछ समय के बाद खत्म हो गया.

प्रशांत चौधरी: प्रशांत चौधरी और मनीषा कोइराला के बीच का रिश्ता काफी सीरियस रिश्ता माना गया था. लेकिन दोनों के रिश्ते के बीच कुछ पारिवारिक वजह आ गई जिसके कारण दोनों ने यह रिश्ता तोड़ दिया.

क्रिस्पिन कॉनरॉय: नेपाल में ऑस्ट्रेलियन राजदूत क्रिस्टियन कॉनरोए के साथ भी मनीषा कोइराला रिलेशनशिप में रही है. जब क्रिपायन ने मनीषा कोइराला को शादी के लिए प्रपोज किया तो मनीषा ने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया जिससे उनका रिश्ता टूट गया.

तारिक प्रेमजी: उद्योगपति अजीम प्रेमजी के बेटे तारिक प्रेमजी के साथ भी मनीषा कोइराला का रिलेशनशिप था लेकिन यह रिश्ता भी जल्दी ही टूट गया।

राजीव मूलचंदानीमनीषा कोइराला और राजीव मूलचंदानी भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं।मनीषा ने खुद इस रिश्ता का खुलासा किया था और बताया था कि उनके लिए राजीव ने ऐश्वर्या को छोड़ दिया। इनके साथ भी मनीषा का रिश्ता टूट गया.

संदीप चौटा:मनीषा कोइराला संगीत कम्पोजर संदीप चौटा के साथ भी अफेयर रख चुकी हैं। कहा जाता है कि संदीप इस रिश्ते के लेकर सीरियस नहीं थी जिसके कारण मनीषा ने उसके साथ रिश्ता खत्म कर दिया ।

क्रिस्टोफर डोरिस: संदीप के साथ रिश्ता टूटने के बाद मनीषा कोइराला क्रिस्टोफर डोरिस के प्यार में पड़ी थी। इन दोनों ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया । लेकिन तीन साल बाद इनका रिश्ता टूट गया।

सम्राट दहल

सम्राट दहल : मनीषा कोइराला ने नेपाल के उद्योगपति सम्राट दहल के साथ साल 2010 में शादी करके उन्हें अपना जीवन साथी बनाया था। लेकिन सभी रिश्तों की तरह मनीषा कोईराला का यह रिश्ता भी टूट गया और 2012 में इन्होंने सम्राट दहल से तलाक ले लिया।

Facebook Comments Box