एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की काली करतूत का किया पर्दाफाश, कहा – दिन में मैं उनकी बेटी और रात में बीवी

Copy

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट कई तरह के विवादों से घिरे रहते हैं। हाल फिलहाल में ही उनके और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया के रिश्ते को लेकर सवाल उठ रहे थे । इसके साथ ही अभिनेत्रियों ने अनपे कई तरह के आरोप लगाएं हैं। जिसमे भारत और पाकिस्तान की अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। अब मीरा उनके खिलाफ सामने आई हैं ।मीरा ने उनके काली करतूतों का पर्चा खोल दिया है । आपको बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा को भट्ट साहब ने अपनी फिल्म नजर में 2005 में चांस दिया था। यह वह वक़्त था जब मीरा अपने करियर की शुरुआत कर रहीं थी और महेश भट्ट के साथ काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी । मीरा की फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर तो ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई , पर इसके बाद उन्हे बॉलीवुड में और फिल्मों का प्रपोजल आने लगा । महेश भट्ट के साथ फिल्म करने के बाद मीरा ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए । उन्होंने बताया कि कैसे भट्ट साहब उनपे दबाव बना उन्हे प्रताड़ित करते थे ।

mahesh bhatt

आपको बता दें कि मीरा एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। मीरा को पर्दे के सामने बोल्ड और इंटीमेट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं होती है। भट्ट साहब इसी बात का फायदा उठा उन्हे अपनी फिल्म में कास्ट किया था पर वो नहीं चाहते थे कि मीरा किसी और डायरेक्टर के लिए काम करे। जब भी कोई डायरेक्टर मीरा को आप्रोच करता तो महेश भट्ट फिल्म साइन ना करने का दबाव बनाने लगते ।

मीरा को सुभाष घई की फिल्म साइन करने पर थप्पड़ खानी पड़ी

हद तो तब हो गई जब भट्ट साहब ने सेट पर अपना आपा खो दिया और मीरा को कई थप्पड़ खाने पड़े क्यूंकि मीरा ने सुभाष घई के साथ एक फिल्म साइन कर लिया था । मीरा बताती है कि भट्ट साहब उन्हे बेटी कहते थे पर असल में उनका नजरिया बहुत ही गंदा था। थप्पड़ वाली घटना के बाद मीरा का करियर ग्राफ रुक गया और उन्होंने कभी भी भट्ट साहब के साथ दुबारा कोई फिल्म नहीं की।

Facebook Comments Box