रिलेशनशिप में शारीरिक सम्बन्ध को लेकर दीपिका पादुकोण ने दी अपनी राय, जरुरी है लेकिन..

Copy

दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराईयाँ’ में नजर आने वाली हैं। इस दौरान वह युवा कलाकार सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ अपने द्वारा किए गए इंटीमेट सीन को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। इतना ही नहीं फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है और अब सभी फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इससे पहले तीनों कलाकार अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं.

deepika padukon physical relationship openion
deepika padukon

ऐसे में प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से कई सवाल पूछे जा रहे हैं तो कुछ ऐसे ही सवाल उनके शारीरिक संबंध को लेकर भी पूछे गए. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जरूरी नहीं कि इसे रिश्ते का अहम हिस्सा माना जाए। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के फरीदून शहरयार से बात करते हुए अपने रिश्ते के बारे में काफी कुछ कहा।

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने बताया, कैसी चल रही है शादीशुदा जिंदगी - deepika  padukone interview on doing chhapaak, life after marriage and living with  ranveer singh | Navbharat Times
deepika padukon

उन्होंने साफ कर दिया है कि एक रिश्ते में शारीरिक लगाव बहुत जरूरी है। लेकिन इसे एक महत्वपूर्ण हिस्सा नहीं माना जा सकता है। लेकिन उन्होंने कहा है कि सबसे पहले रिश्ते में भरोसा होना जरूरी है, अगर आपके रिश्ते में भरोसे की कमी है तो इन सब चीजों का क्या फायदा, इतना ही नहीं बातचीत के दौरान उन्होंने उनसे पूछा. इस विषय पर अपना नंबर देने के लिए। इस टॉपिक को 10 में से 7 नंबर देने के लिए कहा गया, इस दौरान एक्ट्रेस ने ये भी साफ किया है कि बेवफाई ही रिश्ते के टूटने की सबसे बड़ी वजह है.

Facebook Comments Box