दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बिग बॉस-13 मे बने थे विजेता, फैन्स की आँखे हुई नम

Copy

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला अभी केवल 40 साल के थे. आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत कपूर अस्पताल में हुई अभी भी उनका शव कपूर अस्पताल में ही है. आपको बता दें की मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला कल रात को दवाई लेकर सोये लेकिन सुबह वह नहीं उठ पाए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. सिद्धार्थ शुक्ला फिल्म जगत और टीवी जगत के एक जाने-माने अभिनेता थे.

कल रात तक ठीक थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में हुआ था। उनकी रुचि कभी भी मॉडलिंग और एक्टिंग में नहीं थी। सिद्धार्थ हमेशा से ही बिजनेस करना चाहते थे। अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे। साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सिद्धार्थ यहां बिना पोर्टफोलियो लिए पहुंच गए। जूरी ने सिद्धार्थ के लुक्स को देखकर ही उन्हें चुन लिया था।

सिद्धार्थ ने अपनी मां के कहने पर बेमन से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था । सिद्धार्थ ने ये इस प्रतियोगिता को जीत लिया। इसके बाद सिद्धार्थ को साल 2008 में तुर्की में होने वाले दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग शो में भेजा गया। सिद्धार्थ ने वह शो जीतकर देश का नाम रोशन किया।

उन्हें टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में लीड रोल मिला। लेकिन उन्हें इस सीरियस से ज्यादा पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कलर्स टेलीविजन के शो ‘बालिका वधू’ में सिव का किरदार मिला। इस धारावाहिक से सिद्धार्थ ने पहचान बन गयी ।

इसके बाद सिद्धार्थ कलर्स के ही एक शो ‘दिल से दिल तक’ में रश्मि देसाई के साथ दिखे.इस सीरियल में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। उन्होंने साल 2013 में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था। इस शो के जज करण जौहर थे। सिद्धार्थ के लुक्स से इम्प्रेस होकर करण जौहर सिद्धार्थ को अपनी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में अहम रोल भी दिया था।

आए दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल का नाम जोड़ा जाता था. बिग बॉस में दोनों की जोड़ी भी काफी हिट रही. एकाएक सिद्धार्थ के मौत की खबर से शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई है.

Facebook Comments Box