56 की उम्र में अभिनेता प्रकाश राज ने की तीसरी शादी, पत्नी दिखती है बला की ख़ूबसूरत, देखें फोटोज

साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता और हिंदी फिल्मों में अपने कलाकारी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता प्रकाश राज अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. अक्सर ऐसा देखा गया है कि प्रकाश वर्मा किसी न किसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं , कभी वह किसी मुद्दे पर बोलते हैं तो कभी मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं और इन सब को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चित रहते हैं.

prakash raj
प्रकाश राज

आपको बता दें कि प्रकाश राज एक बार फिर से सुर्खियों में बन गए हैं. प्रकाश राज इस बार ना तो कोई फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हैं ना तो कोई बयानबाजी से लेकर वह इस बार एक अलग बात के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं.बता दे की उन्होने 56 साल की उम्र में एक बार फिर से शादी की है. उन्होंने अपनी पत्नी पोनी वर्मा से ही दोबारा शादी की है. इसके पीछे की वजह भी बेहद आकर्षित करने वाला है.

आपको बता दें कि प्रकाश राज और पोनी वर्मा के बेटे चाहते थे कि वह अपने मम्मी पापा की शादी देखें और उन्होंने अपने बेटे का दिल ना तोड़ने के लिए दोबारा से शादी कर लिया ताकि उनका बेटा उनकी शादी देख पाए. प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया के अधिकारी के अकाउंट पर अपनी शादी की फोटो शेयर की और यह जानकारी दीजिए कि उनका बेटा चाहता था कि वह दोबारा शादी करें. यह खबर के फैंस के लिए काफी रोचक है.

पोनी वर्मा उनकी दूसरी पत्नी

प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह फोटो शेयर कर के ट्वीट किया कि आज हमने फिर से शादी की क्योंकि हमारा बेटा वेदांत ऐसा चाहता था हमारी शादी देखें.

प्रकाश राज ने जो फोटो ट्विटर पर शेयर की है उसमें प्रकाश राज के साथ उनका बेटा और उनकी पत्नी काफी खुश नजर आ रहे थे और अब कोई बताते चले कि कितनी खूबसूरत दिख रही थी, एक फोटो में अभिनेता प्रकाश राज अपनी पत्नी के माथे को चुनते भी दिख रहे थे.

आपको बता दें कि प्रकाश राज पहले भी शादी कर चुके हैं लेकिन पोनी वर्मा उनकी दूसरी पत्नी है, प्रकाश वर्मा की दूसरी पत्नी पोनी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस देखकर खूबसूरत नहीं है.

prakash raj
पोनी, प्रकाश की दूसरी पत्नी

बता दें कि, 24 अगस्त को प्रकाश और पोनी की शादी की सालगिरह थी और दोनों ने बड़े अनोखे अंदाजा में सालगिरह मनाया. पोनी, प्रकाश की दूसरी पत्नी है. प्रकाश वर्मा ने अपनी पत्नी पोनी वर्मा से 2010 में दूसरी शादी की थी.

सोशल मीडिया पर प्रकाश राज और उनके पूरे परिवार की तस्वीर शुभ वायरल हो रही है. बता दें कि प्रकाश राज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम है. बॉलीवुड के कई फिल्मों में प्रकाश राज काम कर चुके हैं जैसे सिंह साब दी ग्रेट और भी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है और बॉलीवुड में भी उनके काम को काफी लोग पसंद करते हैं.

Facebook Comments Box