अभिनेता पवन सिंह ने किया था पत्‍नी को गर्भपात के लिए मजबूर, पत्नी ने लगाए हैं कई गंभीर आरोप

Click here to read in English 👈🏿

भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह के गंभीर आरोप लग रहे हैं और यह आरोप उनकी पत्नी ज्योति सिंह  उन पर लगा रही हैं. 5 नवंबर को बलिया जिले में पवन सिंह को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है. उनकी पत्नी ने उन पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं. उनकी पत्नी का कहना है कि उन्होंने जबरदस्ती अपनी पत्नी ज्योति सिंह को गर्भपात के लिए मजबूर किया और अब वो उसे आत्महत्या के लिए उकसा रहे हैं. पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने कई सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपना अच्छा खासा नाम भी बना लिया है.

Pawan's Wife has made many serious allegations
अभिनेता पवन सिंह ने किया था पत्‍नी को गर्भपात के लिए मजबूर

मार्च 2018 में बलिया के एक होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह ने सात फेरे लिए थे और दोनों ने विधिवत शादी भी की थी, जबकि 2015 में पवन सिंह ने नीलम सिंह से भी शादी की थी लेकिन उनका ही विवाहित जीवन 1 साल के अंदर ही खत्म हो गया और उनकी पत्नी नीलम ने आत्महत्या कर ली. उनकी दूसरी शादी भी खत्म होने की कगार पर है. इस मामले में बलिया अदालत ने उन को नोटिस जारी करते हुए 5 नवंबर की डेट तय की है.

भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच विवाद का मामला फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। ज्योति सिंह ने 6 महीने पहले कोतवाली में पवन सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी इसमें उन्होंने मानसिक उत्पीड़न, गर्भपात के लिए मजबूर करने और खुदखुशी के लिये उकसाने के आरोप लगाए थे. 

Kajal ragwani और pawan singh वीडियो वायरल।

ज्योति सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके ससुराल वाले उनके लुक को लेकर ताना मारते हैं और विभिन्न तरीकों से उनको प्रताड़ित भी किया जाता है.उनका कहना है अब उनके पति शराब के नशे में गाली गलौज और मारपीट भी करते हैं. ज्योति सिंह ने 22 अप्रैल को फैमिली कोर्ट में अभिनेता के खिलाफ भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया है।