अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खोले कई राज, कहा- ‘केदारनाथ के वक्त दर्द में थे सुशांत’

Copy

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड के साथ साथ पूरे देश को हिला कर रख दिया। पूरा देश उनके निधन का शोक मना रहा था। लोग उन्हे इतना चाहते थे कि कोई भी उन्हे अलविदा कहने को तैयार नहीं था। उन्होंने कई हिट फिल्में दी। जिसमे से एक काई पो चे का नाम है। काय पो चे में ही अभिनेता को निर्देशित वाले अभिषेक कपूर ने अपने और सुशांत के कनेक्शन के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने सुशांत कि मौत को दर्दनाक बताया।

फिल्म निर्देशक ने बातचीत के दौरान कहा कि सुशांत कि मौत की खबर उनके लिए बहुत दर्दनाक थी। अभिषेक ने कहा मैंने उनकी पहली फिल्म और फिर केदारनाथ बनाई थी। मुझे याद है कि कैसे सिस्टम ने सुशांत को यह विश्वास नहीं होने दिया कि लोग उन्हे कितना प्यार करते हैं।फिल्म निर्देशक ने आगे कहा कि लोग ये बोलकर फिल्म छोड़ दे रहे थे कि सुशांत स्टार नहीं है। यह सब बहुत अजीब था।मुझे इस फिल्म को खत्म करने के लिए अपने जेब से पैसे लगाने पड़े थे और मै भी उस वक़्त बहुत दबाव में था। लेकिन मुझे यकीन था कि फिल्म लोगों को जरूर पसंद आएगी।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

वहीं अभिषेक ने सुशांत कि मौत के बाद हुए हंगामे पर बात करते हुए कहा कि मुझे पता है कि केदारनाथ के वक़्त दर्द में थे सुशांत। हमारा सिस्टम कभी पता नहीं लगने देता की लोग हमसे कितना प्यार करते हैं पर सुशांत के मौत के बाद तो सब उनके दीवाने हो गए। ऐसा लग रहा था जैसे विस्फोट हो गया और यही हमारी त्रासदी है।

बताते चलें केदारनाथ के तीन साल पूरे होने पर अभिषेक ने यह पोस्ट दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। बात करें सुशांत की तो वे अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में आत्म हत्या लग रहा था पर धीरे धीरे ये मामला बेहद पेचीदा हो गया। आज तक भी सीबीआई ने उनके मौत कि जांच पे खुलकर बात नहीं की है। अब वजह जो भी हो पर आज भी पूरा देश उन्हे दिलों जान से चाहता है।

Facebook Comments Box