आयुष शर्मा ने सलमान से कहा , आपकी बहन को मनाना बहुत मुश्किल है

भाईजान के जीजा जी आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम में बेहतरीन एक्टिंग के बाद काफी तारीफ हो रही है । इस फिल्म में वो गैंगस्टर का रोल अदा कर रहे होते हैं , वहीं भाईजान पुलिस के रोल में नजर आते हैं । अपने फिल्म के सफल होने के बाद आयुष एक इंटरव्यू के लिए एक न्यूज चैनल पहुंचे वहां उन्होंने अपने एब्स भी दिखाए और लॉलीपॉप सॉन्ग पे जमकर डांस भी किया । इस बीच उन्होंने कई सारे राज भी बताए ।

सलमान खान की बहन अर्पिता से कुछ इस तरह हुई थी आयुष की पहली मुलाकात, जानें  उनकी दिलचस्प लव स्टोरी | Ayush sharma first meeting with Salman Khan's  sister Arpita was like
ayush sharma

अर्पित बताते हैं कि अर्पिता को पटाने सचमुच काफी मुश्किल था । उनकी और अर्पिता की मुलाकात कॉलेज खत्म होने के बाद हुई , फिर 2-3 साल तक दोनों के बीच दोस्ती रही जिसके बाद आयुष को अर्पिता से प्यार हो गया पर अर्पिता को पटाना बहुत मुश्किल था । अर्पिता से कहीं आसान उनके बड़े भाई सलमान को इंप्रेस करना था।

आयुष बताते हैं कि जब मै भाई से मिला तो मैंने कहा हाय भाई मैं आयुष शर्मा हूं. उन्होंने कहा- हाय आयुष, मैं सलमान खान हूं।” जिसके बाद उन्होंने कुछ सवाल पूछे , जिसका जवाब मैंने बहुत इमानदारी से दिया , मैंने उन्हे सब सच बता दिया कि अभी मेरा पास कुछ नहीं है , मेरा जो कुछ भी है वो मेरे माता पिता का है । भाईजान को मेरी यह इमानदारी बहुत पसंद आई । उन्होंने कहा कि बहुत काम लोग सच बोल पाते हैं , और तुम्हारी यह आदत मुझे बेहद पसंद आई।

आयुष शर्मा ने यह भी बताया कि सलमान खान ने ही उन्हें एक्टर होने का सही मतलब सिखाया। आयुष शर्मा कहते हैं कि पहले मैं सोचता था कि मेरे पास कॉन्टैक्ट नहीं है, सलमान से मिलने के बाद ही समझ आया कि कॉन्टैक्ट का कोई फायदा नहीं होता।पहले लगता था कि बॉडी बना लो बस यही काफी है फिर मुझे सलमान से सीखने को मिला कि असल में एक्टर सिर्फ बॉडी बनाने से नहीं बनते।

Facebook Comments Box