आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर ने बनाये उनकी बेटी के साथ संबंध, इरा खान ने पोस्ट कर बताई साच्चाई

बॉलीवुड में स्टार्स के साथ ही साथ उनके बच्चे यानी स्टार किड को भी खूब कवरेज मिलती है। उनकी जिंदगी की हर छोटी बड़ी घटना सुर्खियों में होती है।अब आमिर खान की बेटी ईरा खान को ही देख लो भले ही इरा ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की हो पर आए दिन इरा सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं। बता दें इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी खूबसूरत फोटोज और विडियोज से वो दर्शकों को खूब एंटरटेन करती हैं।

कहा जाता है कि इरा काफी खुले विचारों की लड़की है। वे अपनी हर बात को खुलकर रखना पसंद करती हैं। हाल ही में इरा की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर गजब तरीके से वायरल हो रही है। इरा ने अपनी यौन शोषण की कहानी को सबके सामने खुलकर रख दिया है। इस बार फिर उन्होंने सुर्खियों के बाज़ार में हलचल मचा दी है। हालंकि इरा ने इस बार अपनी लव लाइफ शेयर कि है।

फिटनेस कोच के लिए धड़का आमिर की बेटी का दिल!, मम्मी से भी हो गई मुलाकात || Aamir  Khan daughter Ira Khan is dating fitness coach Nupur Shikhare

गुरुवार को इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीर में दोनों एक दूसरे के आंखों में खोए नजर आते हैं। कुछ तस्वीरों में ये साथ डिनर करते भी नजर आते हैं। इरा ने अपने फिटनेस ट्रेनर और बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे (Nupoor Shikare) के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की और फैंस को अपनी लव स्टोरी का हिंट दिया। आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नूपुर शिकरे एक्टर आमिर खान के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं।

इरा ने अपनी फोटो का केप्शन दिया कि तुम्हारे साथ किया वादा पूरा करना मेरे लिए सम्मान कि बात है। इसके साथ ही इरा ने कई सारे हैशटैग्स जैसे whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy भी लगाए।

बता दें इनकी प्यार की दास्तां लॉक डाउन से ही शुरू हुई थी। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर करके अपनी डिप्रेशन के बारे में बताया था। साथ ही साथ यह भी बताया था कि उन्हे अपनी डिप्रेशन कि वजह भी समझ नहीं आई। इरा ने यह भी कहा था कि वो अपने माता पिता की तलाक की वजह से डिप्रेस्ड नहीं हैं।